logo-image

Nitesh Pandey Passes Away: इस अनुपमा एक्टर का कार्डियक अरेस्ट के कारण हुआ निधन

मनोरंजन जगत से एक और परेशान करने वाली खबर सामने आई है. बता दें कि, पॉपुलर शो 'अनुपमा' (Anupama) के एक्टर नितेश पांडे का निधन हो गया है.

Updated on: 24 May 2023, 11:23 AM

New Delhi:

Anupamaa Actor Nitesh Pandey Passes Away: मनोरंजन जगत से एक और परेशान करने वाली खबर सामने आई है. बता दें कि, पॉपुलर शो 'अनुपमा' (Anupama) के एक्टर नितेश पांडे का निधन हो गया है. उनकी उम्र महज 51 साल की थी. उनके निधन की वजह कार्डियक अरेस्ट बताई गई है. मंगलवार, 23 मई को नितेश को कार्डियक अरेस्ट हुआ था, जिसके बाद उन्होंने अंतिम सांस ली. नितेश को हाल ही में रूपाली गांगुली के शो अनुपमा में देखा गया था. 

नितेश पांडे का निधन
रिपोर्ट्स के मुताबिक, 23 मई की रात नितेश पांडे को दिल का दौरा पड़ा जिसके बाद उन्होंने आखिरी सांस ली. अनुपमा में अपनी भूमिका के अलावा, नितेश ओम शांति ओम में शाहरुख खान के सहायक की भूमिका निभाने के लिए जाने जाते हैं. उनके असामयिक निधन की खबर से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में उनके को-एक्टर्स के साथ-साथ उनके फैंस को भी झटका लगा है. 

नितेश पाण्डेय के बारे में बात करें तो, नितेश पांडे ने साल 1990 में थिएटर के साथ अपने करियर की शुरुआत की थी. 1995 में उन्हें अपना पहला एक्टिंग ब्रेक 'तेजस' नामक शो में मिला था, जिसमें उन्होंने एक जासूस की भूमिका निभाई थी. इसके बाद उन्होंने 'मंजिलें अपनी अपना, अस्तित्व...एक प्रेम कहानी', 'साया', 'जस्टजू', 'दुर्गेश नंदिनी' और 'अनुपमा' जैसे शो में काम किया. फिल्मों में उनके काम में 'ओम शांति ओम' और 'खोसला का घोसला' जैसी फिल्में शामिल हैं. इसके अलावा, उनका खुद का एक प्रोडक्शन हाउस है जिसका नाम ड्रीम कैसल प्रोडक्शंस है, जो रेडियो शो का निर्माण करता है. 

यह भी पढ़ें - Vaibhavi Upadhyaya Passed Away: 'साराभाई Vs साराभाई' एक्ट्रेस का एक्सीडेंट के बाद हुआ निधन, शोक में डूबे फैंस 

इससे पहले, साराभाई Vs साराभाई एक्ट्रेस वैभवी उपाध्याय की सड़क दुर्घटना में मृत्यु होने की खबर आई थी. जिसके कुछ ही समय बाद नितेश के निधन की खबर आई है. यही नहीं, कुछ दिन पहले अभिनेता आदित्य सिंह राजपूत की मौत की खबर भी सामने आई थी, जो अपने घर के वॉशरूम में मृत पाए गए थे.