logo-image

Ankita Lokhande: अंकिता लोखंडे को चाहिए काम...बोलीं- मुफ्त में भी कर लूंगी फिल्म, जानें वजह

Bigg Boss 17: अंकिता लोखंडे हाल में रियलिटी शो बिग बॉस 17 में नजर आई थीं. वो 'पवित्र रिश्ता' टीवी सीरियल से घर-घर में फेमस रही हैं.

Updated on: 21 Mar 2024, 07:53 PM

नई दिल्ली:

Ankita Lokhande: टीवी इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे काफी चर्चा में रहती हैं. बिग बॉस के बाद से अंकिता और भी छा गई हैं. जल्द ही अंकिता अपकमिंग फिल्म  स्वतंत्र वीर सावरकर में दिखाई देंगी. इसमें वो एक्टर रणदीप हुड्डा के साथ स्क्रीन शेयर करने वाली हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने टेलीविजन और फिल्म करियर के बारे में बात की. एक मीडिया चैनल को दिए इंटरव्यू में अंकिता ने कहा कि वो फिल्म और ओटीटी शोज में काम करना चाहती हैं. इतना ही नहीं उन्होंने मुफ्त में भी फिल्म करने की बात कह दी. 

पैसों से ज्यादा काम को देती हैं वैल्यू
दरअसल, इंटरव्यू में अंकिता लोखंडे ने फीमेल स्टार्स के पेमेंट में अंतर के बारे में बात की. उन्होंने कहा कि वो काम को ज्यादा वैल्यू देती हैं बजाय पैसों के. उन्होंने महिलाओं के लिए वेतनमान में सुधार के लिए टीवी उद्योग में निर्माताओं की भी सराहना की है.

अंकिता ने कहा मुफ्त में कर लूंगी फिल्म
अंकिता ने कहा कि पैसा उनका प्राथमिक लक्ष्य नहीं है और अगर उन्हें प्रोजेक्ट पर भरोसा है तो वह फीस को ज्यादा महत्व नहीं देती हैं. एक्ट्रेस बोलीं, “मेरे लिए, पैसा हमेशा दूसरे नंबर पर रहा है। मैं जो किरदार निभा रहा हूं वह सबसे महत्वपूर्ण चीज है.' अब भी, मैं पैसे के पीछे नहीं भागती हूं. मैं हमेशा प्रोजेक्ट के पीछे जाती हूं. मैं मुफ्त में फिल्में और शो करने के लिए तैयार हूं. ऐसा कहने के बाद, मेरा मानना है कि आपको वह मांगने की ज़रूरत है जो आप चाहते हैं. और विशेषकर महिलाओं को वह मांगना चाहिए जिसकी वे हकदार हैं.''

सिर्फ अलग और चैलेंजिंग रोल्स हैं पसंद
इससे पहले अंकिता लोखंडे ने कहा था कि वह चूहे-दौड़ में विश्वास नहीं करती हैं, बल्कि इसके बजाय सार्थक सिनेमा करना चाहती हैं. उन्होंने कहा, ''मैं हर जगह नजर नहीं आना चाहती. मैं विशेष रूप से कुछ चीजों का हिस्सा बनना चाहती हूं. मैं इसी तरह रोल करना चाहती हूं, इसी तरह मुझे चीजें पसंद है.  मैं बहुत अलग तरह की भूमिकाएं करना चाहती हूं. मैं उसमें से सर्वश्रेष्ठ चुनूंगी. मैं बहुत नकचढ़ी हूं और अपना काम सोच-समझकर चुनती हूं.”

अंकिता को दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ टेलीविजन शो पवित्र रिश्ता से प्रसिद्धि मिली. उन्होंने बागी 3 और मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी जैसी फिल्मों में भी काम किया है.