logo-image

अंकिता लोखंडे ने पिता के निधन के बाद शेयर किया पहला पोस्ट, पढ़कर आ जाएंगे आंसू..

आरती सिंह, श्रद्धा आर्य, ओंकार कपूर, राजेश खट्टर और कुशाल टंडन सहित अन्य लोगों ने भी अंकिता के पिता को अंतिम सम्मान दिया और परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की.

Updated on: 14 Aug 2023, 10:35 AM

नई दिल्ली:

एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने अपने पिता शशिकांत लोखंडे (Shashikant Lokhande)  के निधन के बाद अपना पहला पोस्ट शेयर किया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, शनिवार सुबह करीब 11.45 बजे 68 साल की उम्र में उनका निधन हो गया. उनका अंतिम संस्कार रविवार को मुंबई में हुआ. रविवार रात को इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अंकिता (Ankita Lokhande) ने अपने पिता के लिए प्रार्थना सभा के बारे में डिटेल शेयर की. उन्होंने एक कार्ड की फोटो शेयर की जिस पर उनके पिता की फोटो है. इसमें लिखा था, "प्रार्थना सभा. आप हमेशा याद आएंगे, शशिकांत लोखंडे. 14 अगस्त 2023, शाम 4 बजे से 6 बजे तक." यह बैठक मुंबई के मलाड पश्चिम में आयोजित की जाएगी.

रविवार दोपहर को अंकिता, (Ankita Lokhande) उनकी मां और उनके पति विक्की जैन ने अपने पिता को अंतिम श्रद्धांजलि दी. आरती सिंह, श्रद्धा आर्य, ओंकार कपूर, राजेश खट्टर और कुशाल टंडन सहित अन्य लोगों ने भी अंकिता के पिता को अंतिम सम्मान दिया और परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की. रविवार को अंकिता अपने पिता की अर्थी को कंधा देती भी नजर आईं. कई मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया कि वह काफी समय से अस्वस्थ थे. अंकिता और विक्की ने अभी तक इस पर कोई कमेंट नहीं किया है. उनका अंतिम संस्कार ओशिवारा श्मशान घाट पर किया गया.

फादर्स डे लिखा था इमोशनल पोस्ट

इससे पहले फादर्स डे पर, अंकिता ने एक लंबा हार्दिक नोट लिखा और शशिकांत को हैप्पी फादर्स डे की शुभकामनाएं दीं. उन्होंने अपने पिता के साथ एक मनमोहक वीडियो साझा किया. अंकिता ने अपनी पोस्ट को कैप्शन दिया, “मेरे पहले हीरो, मेरे डैडी को हैप्पी फादर्स डे. मैं अपनी सच्ची भावनाओं को व्यक्त नहीं कर सकती जो मैं तुम्हारे लिए महसूस करती हूं लेकिन मैं आपसे बहुत सारा प्यार करती हूं ... जब मैं बच्ची थी तो मैंने आपको कई चीजों के लिए संघर्ष करते देखा है लेकिन आपने यह सुनिश्चित किया कि तुम्हारे बच्चे ऐसा न करें..आपने हमेशा मुझे उड़ने के लिए पंख दिए और मुझे वह करने को कहा जो मैं बनना चाहता था...