logo-image

Ankita Lokhande Father:अंकिता लोखंडे ने पिता की अर्थी को दिया कंधा, रोते-रोते हुआ बुरा हाल 

एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे के पिता शशिकांत लोखंडे का शनिवार को 68 साल की उम्र में निधन हो गया. फिर रविवार को मुंबई के ओशिवारा श्मशान घाट पर अंतिम संस्कार किया गया.

Updated on: 13 Aug 2023, 02:29 PM

New Delhi:

Ankita Lokhande Father Died: एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे के पिता शशिकांत लोखंडे का शनिवार को 68 साल की उम्र में निधन हो गया. फिर रविवार को मुंबई के ओशिवारा श्मशान घाट पर अंतिम संस्कार किया गया. अंकिता को पति विक्की जैन के साथ अपने पिता की अर्थी को ले जाते हुए देखा गया. एक्ट्रेस ने अपने पिता को अंतिम श्रद्धांजलि दी. अंकिता के दोस्त, अभिनेता श्रद्धा आर्य, कुशाल टंडन, नंदीश संधू, आरती सिंह, अपर्णा दीक्षित और ओमकार कपूर भी परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त करने के लिए अंतिम संस्कार में नजर आए. 

पैपराजी अकाउंट द्वारा शेयर की गई एक वीडियो में देखा जा सकता है, एक्ट्रेस अपने पिता के शव को चिता के एक तरफ से पकड़े हुए दिखाई दे रही हैं. जैसे ही वे आगे बढ़ते हैं, अंकिता रोने लगती है और उसके पीछे खड़े पति विक्की उसे शांत करते हैं. एक अन्य वीडियो में, पवित्र रिश्ता एक्ट्रेस अंतिम संस्कार से बाहर निकलती है और तुरंत अपनी मां की तलाश करती हैं. जैसे ही वे वापस अपनी कार की ओर बढ़ते हैं, वह उनका हाथ पकड़ लेती है और उन्हें सांत्वना देती हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

हालाँकि, परिवार ने अभी तक कोई बयान नहीं दिया है, लेकिन रिपोर्टों से पता चलता है कि उनके पिता कुछ समय से ठीक नहीं थे. इस साल की शुरुआत में जून में फादर्स डे की शुभकामनाएं देते हुए अंकिता ने संकेत दिया था कि उनके पिता 'अपनी सेहत से जूझ रहे हैं'. उन्होंने उनके साथ तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, “मेरे पहले हीरो मेरे डैडी को हैप्पी फादर्स डे. मैं अपनी सच्ची भावनाओं को व्यक्त नहीं कर सकती कि मैं आपके लिए क्या महसूस करती हूं, लेकिन मैं आप से बहुत प्यार करती हूं... मैंने आपको कई चीजों के लिए संघर्ष करते देखा है, जब मैं बच्ची था लेकिन आपने यह सुनिश्चित किया कि आपके बच्चे ऐसा न करें... आपने हमेशा दिया मुझे उड़ने के लिए मेरे पंख मिले और मुझे वह करने को मिला जो मैं करना चाहती थी.. मैं जो कुछ भी हूं यह आपका समर्थन और ताकत है... मुझे याद है जब मैंने मुंबई में अपना सपर शुरू किया था और कभी-कभी जब मेरे पास देने के लिए कोई किराया नहीं होता था, तो आपने मुझे बनाया इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आपके जीवन में क्या चल रहा था, क्योंकि आपने मेरे सपनों पर विश्वास किया था... मैं हूं और मैं हमेशा आपका आभारी रहूंगी. मैंने आपको अपनी सेहत से जूझते देखा है लेकिन आपकी दृढ़ इच्छाशक्ति... मैंने उस समय जो देखा वह कुछ और था और उस दौरान आपका मुस्कुराता चेहरा हम सभी को आगे बढ़ाता रहा. मुझे आपकी बेटी होने पर बहुत गर्व है.. मैं आपसे हमेशा और हमेशा प्यार करती हूं. हैप्पी फादर्स डे पा.”