logo-image

Ankita lokhande Wedding: विक्की जैन ने अंकिता को दिया शादी का लग्जरियस तोहफा, 50 करोड़ के विला की बनीं मालकिन

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) और विक्की जैन (Vicky Jain) ने 14 दिसंबर 2021 को धूमधाम से मुंबई के एक पांच सितारा होटल में शादी रचाई थी. अब मिस्टर जैन ने अपनी पत्नी यानी कि अंकिता को 50 करोड़ का विला शादी के गिफ्ट के तौर पर दिया है.

Updated on: 16 Dec 2021, 09:33 AM

नई दिल्ली :

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) और विक्की जैन (Vicky Jain) ने 14 दिसंबर 2021 को धूमधाम से मुंबई के एक पांच सितारा होटल में शादी रचाई थी. शादी के बाद कपल ने ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी का आयोजन भी किया था. जिसमें अंकिता और विक्की के तमाम दोस्त फिर चाहे वो टीवी जगत के हों या बाहर के सभी शामिल हुए थे. कपल की ये शादी कितनी शानदार रही होगी इस बात का अंदाजा सोशल मीडिया पर वायरल हुईं उनकी शादी की तस्वीरों से ही लगाया जा सकता है. अंकिता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से जो तस्वीरें शेयर की हैं उनमें अंकिता बेहद प्यारी और खूबसूरत नजर आ रही हैं. शादी की शानों शौकत देखकर इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि अंकिता और विक्की की शादी किसी शाही शादी से कम नहीं रही है. अब खबर है कि मिस्टर जैन ने अपनी पत्नी को मालदीव्य में एक शानदार विला गिफ्ट किया है.

यह भी पढ़ें: रणबीर कपूर ने दागा आलिया भट्ट पर सवाल कहा, आपकी जिंदगी में ये R फैक्टर क्या है?

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, विक्की ने अपनी लेडीलव को मालदीव में एक आलीशान विला गिफ्ट किया है, जिसकी कीमत 50 करोड़ रुपये से भी ज्यादा बताई जा रही है. इसके साथ ही, अंकिता ने भी विक्की के लिए एक प्राइवेट याच खरीदा है, इसकी कीमत 8 करोड़ रुपये है. इसे विक्की बहुत ज्यादा पसंद करते हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita)

वहीं अंकिता और विक्की के तमाम दोस्तों ने भी उन्हें एक से बढ़कर एक तोहफे दिए हैं, जो काफी महंगे हैं. जहां एक तरफ, एकता कपूर ने अंकिता को 50 लाख का डायमंड सेट गिफ्ट किया है. तो वहीं दूसरी तरफ माही विज ने सब्यसाची कलेक्शन से 15 लाख की साड़ी गिफ्ट की है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita)

इसके अलावा, ऋत्विक धनजानी जो अंकिता के बेहद करीबी और अच्छे दोस्त माने जाते हैं उन्होंने भी विक्की जैन को एक लग्जरी घड़ी और अंकिता लोखंडे को एक डायमंड चोकर गिफ्ट किया है. जिसकी कीमत 15 लाख रुपये है. वहीं, एक्ट्रेस सृष्टि रोड़े ने अंकिता लोखंडे को सोने की चेन गिफ्ट की है. सिर्फ टीवी जगत ही नहीं बल्कि बॉलीवुड इंडस्ट्री से भी अंकिता को खूब प्यार मिला है. बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ ने अंकिता लोखंडे को 'मिनी कूपर' ब्रांड की कार दी है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita)

बता दें कि, अंकिता अपनी शादी को लेकर हमेशा से ही उत्साहित थीं और बड़े ही धूमधाम से शादी करना चाहती थीं और ऐसा हुआ भी. विक्की जैन और अंकिता की शादी की तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा रखा है. अंकिता और विक्की ने एक-दूसरे को साल 2018 में डेट करना शुरू किया था. बता दें कि, अंकिता अगर टीवी की फेमस एक्ट्रेस हैं तो विक्की भी जाने माने बिजनेसमैन हैं.