logo-image

सुशांत सिंह राजपूत की Ex-गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने 'बेहद' फेम कुशाल टंडन के साथ शेयर की तस्वीरें

सुशांत और अंकिता का प्यार टीवी सीरियल 'पवित्र रिश्ता' से परवान चढ़ा था। दोनों ने 6 साल तक एक-दूसरे को डेट किया।

Updated on: 29 May 2017, 10:51 PM

मुंबई:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे अक्सर खबरों में रहती हैं। कभी सुशांत और अंकिता के लिंकअप की खबरें तो कभी अंकिता के मेकओवर की फोटोज...। 'पवित्र रिश्ता' से इस रिश्ते की शुरुआत हुई थी, लेकिन दोनों के ब्रेकअप की खबरों ने फैंस को भी दुखी कर दिया।

एक तरफ 'राब्ता' की एक्ट्रेस कृति सेनन से सुशांत के रिलेशन में होने की बात सामने आ रही है। वहीं 'बेहद' फेम एक्टर कुशाल टंडन के साथ अंकिता लोखंडे का नाम जोड़ा जा रहा है। अब इस खबर को दोनों एक्टर्स ने एक-दूसरे की फोटोज शेयर कर पुख्ता कर दी है।

अंकिता और कुशाल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ फोटोज और वीडियोज शेयर किए हैं। दोनों हमेशा एक-दूसरे से रिलेशन की खबर से इनकार करते हैं, लेकिन यह तस्वीरें उनके रिलेशनशिप में होने की खबर पर मुहर लगा रही हैं।

ये भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन ने फैंस को दिया खास तोहफा, आराध्या-ऐश को भी मिलवाया

 

Unexpected friendships are the best ones .😊

A post shared by ASL (@lokhandeankita) on May 27, 2017 at 4:20pm PDT

हालांकि अंकिता ने एक पोस्ट में लिखा, 'आकस्मिक दोस्ती सबसे बेस्ट होती है।' वहीं कुशाल ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'अंकिता लोखंडे का डांस अस्तित्व की खुशी है।'

 

@lokhandeankita dance is the joy of existence.✨

A post shared by Kushal Tandon (@therealkushaltandon) on May 27, 2017 at 4:05pm PDT

6 साल एक-दूसरे को किया डेट

गौरतलब है कि सुशांत और अंकिता का प्यार टीवी सीरियल 'पवित्र रिश्ता' से परवान चढ़ा था। दोनों ने 6 साल तक एक-दूसरे को डेट किया। लेकिन अचानक सुशांत ने अंकिता से ब्रेकअप कर लिया। इसकी वजह अंकिता का पोजेसिव नेचर बताया जाता रहा है।

ये भी पढ़ें: करीना कपूर के बेटे तैमूर अली खान की लेटेस्ट तस्वीर सोशल मीडिया पर हुई वायरल

इस एक्ट्रेस से अफेयर की खबरें

इन दिनों सुशांत और 'राबता' की एक्ट्रेस कृति सेनन के रिलेशन को लेकर काफी खबरें सुर्खियों में हैं। हालांकि, दोनों ने हमेशा इस बात से इनकार किया है। दोनों 'राबता' फिल्म में नजर आने वाले हैं। वहीं खबरों की माने तो सुशांत और दिशा की जोड़ी रॉबी ग्रेवाल की फिल्म 'रोमियो अकबर वॉल्टर' (रॉ) में साथ नजर आ सकती है। एमएस धोनी की बायोपिक में दोनों की जोड़ी को काफा सराहा गया था।

ये भी पढ़ें: 6 घंटे से कम सोते हैं तो हो जाएं अलर्ट! हेल्थ पर पड़ सकता है बुरा असर