logo-image

'बाहुबली' एनिमेटेड सीरीज 'बाहुबली : द लॉस्ट लीजेंड्स' अब जल्द दिखाई जाएगी टीवी पर

'बाहुबली : द लॉस्ट लीजेंड्स' का निर्माण राजामौली, शरद देवराजन और आर्का मीडियावर्क्‍स ने किया है।

Updated on: 30 May 2017, 09:57 AM

नई दिल्ली:

डायरेक्टर एसएस राजामौली की 'बाहुबली' और 'बाहुबली 2' की करिश्माई सफलता से कोई से भी अछूता नहीं रहा है। फिल्म ने न केवल देश में बल्कि विदेश में भी अपनी सफलता का परचम लहराया है। फिल्म में प्रभास, अनुष्का शेट्टी और राणा डग्गूबती ने अहम भूमिका निभाई है। 

ऐसे में 'बाहुबली' की सीरीज को एनिमेटेड फिल्म 'बाहुबली : द लॉस्ट लीजेंड्स' को जल्द से जल्द टीवी पर दिखाने की योजना बनाई जा रही है।

इस सीरीज को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज करने के बाद राजामौली, ग्राफिक इंडिया और आर्का मीडियावर्क्‍स ने 'बाहुबली' की दुनिया को विस्तार देने के लिए कलर्स चैनल के साथ हाथ मिलाया है।

वायकॉम 18 के सीओओ राज नायक ने अपने बयान में कहा कि 'बाहुबली' हिंदी सिनेमा के इतिहास में मील का पत्थर साबित हुई है, इसकी सफलता भारतीय फिल्म निर्माताओं के लिए अध्ययन करने जैसा ही है। कलर्स में हम दर्शकों की नब्ज पहचानने को लेकर खुद पर गर्व महसूस करते हैं।'

और पढ़ें:  अभिजीत भट्टाचार्य को ट्विटर ने नए अकाउंट से भी किया सस्पेंड

'बाहुबली : द लॉस्ट लीजेंड्स' का निर्माण राजामौली, शरद देवराजन और आर्का मीडियावर्क्‍स ने किया है।

राजामौली ने कहा, 'भारत में एक माध्यम के रूप में टेलीविजन की पहुंच असाधारण है और हम राज नायक और कलर्स के साथ टेलीविजन दर्शकों के लिए महिष्मती राज्य की अनकही कहानी लाने को लेकर रोमांचित हैं।'

और पढ़ें: इरफान खान ने इंस्टाग्राम पर बचपन की तस्वीरें शेयर कर की शानदार एंट्री

'बाहुबली' सीरीज की दूसरी फिल्म 'बाहुबली-2 : द कन्क्लूजन' अभी भी सिनेमाघरों में दमदार प्रदर्शन कर रही है, 28 अप्रैल को रिलीज हुई यह फिल्म 1,500 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर चुकी है।

'बाहुबली : द लॉस्ट लीजेंड्स' की प्रीमियर की तारीख की घोषणा होनी अभी बाकी है।

(आईएएनएस इनपुट)