logo-image
लोकसभा चुनाव

Bhabiji Ghar Par Hain: भाबी जी घर पर हैं शो से अंगूरी भाभी की हो रही है छुट्टी, जानें क्यों ?

शिल्पा शिंदे के शो छोड़ने के बाद शुभांगी अत्रे साल 2016 से शो का हिस्सा हैं. फैंस ने अंगूरी भाभी के किरदार में उन्हें बराबर प्यार दिया है.

Updated on: 03 Aug 2023, 07:44 AM

नई दिल्ली:

Bhabiji Ghar Par Hain: टीवी शो भाबीजी घर पर हैं दर्शकों का फेवरेट कॉमेडी शो बना हुआ है. इस शो में अंगूरी भाभी, गौरी मैम, विभूती मिश्रा और तिवारी जी की टीम दर्शकों का जमकर मनोरंजन करती है. कल्ट कॉमेडी शो में एक खास किरदार अंगूरी भाभी सबकी फेवरेट हैं. अंगूरी भाभी की मासूमियत और खूबसूरती पर फैंस फिदा रहते हैं. लेटेस्ट खबर में अंगूरी भाभी के फैंस को थोड़ा झटका लग सकता है. खबर आई है कि अंगूरी भाभी की शो से छुट्टी होने वाली है. ऐसे में अंगूरी भाभी आने वाले एपिसोड्स से गायब रहेंगी. 

दरअसल, मीडिया रिपोर्ट्स का कहना है कि शो में अंगूरी भाभी का किरदार निभा रहीं एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे शो से ब्रेक लेने जा रही हैं. ईटाइम्स की रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्ट्रेस पूरे एक महीने की छुट्टी पर जाएंगी. हालांकि, एक्ट्रेस शो छोड़ नहीं रही हैं और न ही वो अपने फैंस से दूर रहेंगी. अंगूरी भाभी स्क्रीन से भी गायब नहीं रहेंगी. इंटरव्यू में शुभांगी ने बताया कि वो अपनी बेटी की पढ़ाई के लिए 20 दिनों का ब्रेक ले रही हैं. बेटी की पढ़ाई के लिए एक्ट्रेस अमेरिका की एक यूनिवर्सिटी UIUC जा रही हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shubhangi Atre (@shubhangiaofficial)

शुभांगी ने बताया कि उनकी बेटी एस्ट्रोफिजिक्स में आगे की पढ़ाई करना चाहती है. इसलिए एक्ट्रेस बेटी को शिफ्ट करवाने साथ जा रही हैं. एक्ट्रेस ने यह भी बताया कि उन्होंने पहले ही आगे के एपिसोड्स की शूटिंग कर ली है. ऐसे में फैंस को शो में कमी उनकी महसूस नहीं होगी. एक्ट्रेस ने कहा फैंस मुझे बिल्कुल भी मिस नहीं करेंगे और सब कुछ सेट है. मैं छुट्टी पर रहूंगी लेकिन स्क्रीन पर नजर आऊंगी.

शुभांगी 10 अगस्त को रवाना होंगी और 28 तारीख को वापस आएंगी. शिल्पा शिंदे के शो छोड़ने के बाद शुभांगी अत्रे साल 2016 से शो का हिस्सा हैं. फैंस ने अंगूरी भाभी के किरदार में उन्हें बराबर प्यार दिया है. शो में एक्टर रोहिताश गौण उनके पति तिवारी जी की भूमिका में हैं. सोशल मीडिया पर भी शुभांगी अत्रे की जबरदस्त फैन-फॉलोइंग है.