logo-image

खुद की कॉमेडी को लेकर 'अंगूरी भाभी' शुभांगी अत्रे ने दिया बड़ा बयान, कहा- आसान नहीं है..

अभी हाल ही में अभिनेत्री शुभांगी अत्रे ने अपनी दिली तमन्ना बताते हुए कहा था कि वह मशहूर महिला मुक्केबाज मैरी कॉम की बहुत बड़ी प्रशंसक हैं

Updated on: 13 Dec 2018, 01:36 PM

नई दिल्ली:

'भाबीजी जी घर पर हैं' में अंगूरी भाभी की भूमिका निभा रहीं शुभांगी अत्रे ने इंडियन टेलीविजन एकेडमी (आईटीए) अवॉर्ड्स में बेस्ट एक्ट्रेस-कॉमेडी एक्टर का पुरस्कार जीता है. उनका कहना है कि कॉमेडी करना बहुत मुश्किल है. दर्शक चाहते हैं कि उन्हें हमेशा कुछ नया मिले.

शुभांगी ने कहा, "हास्य भूमिकाएं करना मुश्किल होता है. एक कलाकार के रूप में आपको यह सुनिश्चित करना होता है कि आप किस तरह की कॉमेडी करना चाहते हैं क्योंकि एक कलाकार के लिए आपको हंसाने के लिए जोक करना आसान नहीं होता."

दर्शकों से जुड़ाव के बारे में उन्होंने कहा, "जब आप शुरू करते हैं और पर्दे पर दर्शकों के सामने जाते हैं.. तो आपको एहसास होता है कि वे आपको नहीं देखेंगे और आपको नहीं जानते हैं. यह आपकी प्रतिभा होनी चाहिए कि वे आपको देखें."

बता दें कि अभी हाल ही में अभिनेत्री शुभांगी अत्रे ने अपनी दिली तमन्ना बताते हुए कहा था कि वह मशहूर महिला मुक्केबाज मैरी कॉम की बहुत बड़ी प्रशंसक हैं और छोटे पर्दे पर उनका किरदार निभाना चाहती हैं. शभांगी ने मैरी कॉम की प्रशंसा करते हुए 'भाबीजी घर पर है!' की अभिनेत्री शुभांगी ने टेलीविजन शो के निर्माताओं से बॉक्सर के जीवन पर एक शो बनाने का आग्रह किया.

View this post on Instagram

A post shared by Shubhangi Atre (@officialshubhangiatre) on

उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि टेलीविजन पर मैरी कॉम के जीवन पर आधारित एक शो की जरूरत है. वह युवाओं की प्रेरणा हैं और पर्दे पर उनके किरदार को देखना युवाओं को प्रोत्साहित करेगा."

View this post on Instagram

A post shared by Shubhangi Atre (@officialshubhangiatre) on

शुभांगी ने कहा, "मैं खुद चाहती हूं कि मेरी बेटी उनसे ज्यादा से ज्यादा सीखें. अगर मुझे मौका दिया जाता है, तो पर्दे पर उनकी भूमिका निभाना पसंद करूंगी."

(इनपुट आईएएनएस से)