logo-image

'अंगूरी भाभी' शुभांगी अत्रे ने जबरदस्त एक्सप्रेशंस के साथ शेयर किया Video

शुभांगी अत्रे (Shubhangi Atre) का एक वीडियो हर तरफ छाया हुआ है जिसमें वह एक चैलेंज को पूरा करने के लिए जबरदस्त एक्सप्रेशंस देती हुईं नजर आ रही हैं

Updated on: 06 Aug 2021, 05:52 PM

highlights

  • शुभांगी अत्रे ने शेयर किया वीडियो
  • वीडियो में शुभांगी कमाल की एक्सप्रेशंस दे रही हैं
  • शुभांगी को दर्शक काफी पसंद करते हैं

नई दिल्ली:

टीवी सीरियल 'भाबीजी घर पर हैं' (Bhabhiji Ghar Par Hain) में अंगूरी भाभी के रोल से फेमस हुईं शुभांगी अत्रे (Shubhangi Atre) सोशल मीडिया के जरिए भी फैंस को एंटरटेन करती रहती हैं. हाल ही में शुभांगी अत्रे (Shubhangi Atre) का एक वीडियो हर तरफ छाया हुआ है जिसमें वह एक चैलेंज को पूरा करने के लिए जबरदस्त एक्सप्रेशंस देती हुईं नजर आ रही हैं. इस वीडियो को शुभांगी अत्रे (Shubhangi Atre) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. शुभांगी अत्रे (Shubhangi Atre) ने  'भाबीजी घर पर हैं' शो में अंगूरी भाभी का किरदार निभाकर घर-घर में अपनी एक अलग पहचान बना ली है.

इस वीडियो में शुभांगी अत्रे (Shubhangi Atre) के एक्सप्रेशंस देखने लायक हैं. फैंस को भी शुभांगी का वीडियो काफी पसंद आ रहा है. आप भी देखें...

यह भी पढ़ें: सामंथा अक्किनेनी जिम में यूं करती हैं वर्कआउट, देखें Video

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shubhangi.A🦋 (@shubhangiaofficial)

वहीं इससे पहले शुभांगी अत्रे (Shubhangi Atre) ने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक डांस वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो में शुभांगी मनमोहन तिवारी (Manmohan Tiwari) यानी कि रोहित गौर (Rohit Gour) के साथ शो के सेट पर डांस करती नजर आ रही हैं. इस वीडियो में भी दोनों की जोड़ी कमाल लग रही है. वीडियो में शुभांगी और रोहित अपने-अपने गेटअप में इस गाने पर डांस कर रहे हैं. 

यह भी देखें: 'सिमर' दीपिका कक्कड़ का फैशन है कमाल

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shubhangi.A🦋 (@shubhangiaofficial)

शुभांगी अत्रे (Shubhangi Atre) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर ही फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं, शुभांगी अत्रे (Shubhangi Atre) का इंस्टाग्राम अकाउंट उनकी खूबसूरत तस्वीरों से भरा पड़ा है.

बता दें कि शुभांगी अत्रे (Shubhangi Atre) रियल लाइफ में एक बेटी की मां हैं. शुभांगी अत्रे को अंगूरी भाभी का रोल कैसे मिला, इस बारे में एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया था कि एक दर्शक के तौर पर वह इस शो को पहले भी देखती थीं. इसके बाद उन्हें पता चला था कि जो एक्ट्रेस अंगूरी का किरदार निभा रहीं थीं वो शो छोड़ रहीं हैं. इसके बाद शुभांगी कहती हैं कि भगवान ने सुन ली, अचानक मेरे पास कॉल आया और मैंने जाकर ऑडिशन दे दिया. शुभांगी ने बताया कि ऑडिशन के बाद कुछ दिनों तक कोई खबर नहीं मिली कि वो इसके लिए सिलेक्ट हुईं या नहीं. इसके थोड़े दिनों बाद कॉल आया और फिर मेरा लुक टेस्ट हुआ, इसके बाद मैं सिलेक्ट हो गई. ये सबकुछ किसी सपने के सच होने जैसा था.