logo-image

Amreen Bhatt के वो आखिरी शब्द, जिसे सुनकर आतंकियों ने कर दी गोलियों की बारिश!

टीवी एक्ट्रेस अमरीन भट्ट (Amreen Bhatt) की बुधवार को गोली मारकर हत्या कर दी गई. जिसके बाद उन आतंकियों को भी मार गिराया गया. वहीं, अब दिवंगत अदाकारा अमरीन की बड़ी बहन ने उस दिन की पूरी घटना के बारे में बताया है. जिसे सुनकर शायद आपकी रूह भी कांप उठे.

Updated on: 28 May 2022, 06:41 PM

नई दिल्ली:

टेलीविजन शो और म्यूजिक वीडियो में काम करने वाली अमरीन भट्ट (Amreen Bhatt) की बुधवार को गोली मारकर हत्या कर दी गई. साथ ही इस गोलीबारी में उनका 10 वर्षीय भतीजा भी घायल हो गया, जिसका अस्पताल में इलाज चल रहा है. गौरतलब है कि कश्मीर के बडगाम जिले में लश्कर-ए-तैयबा के तीन आतंकवादियों ने गोलियां (Amreen Bhatt killed in Jammu Kashmir) चलाईं थी. जिन्हें घटना के बाद मार गिराया गया. वहीं, दिवंगत अदाकारा अमरीन की बड़ी बहन ने उस दिन की पूरी घटना के बारे में बताया है. जिसे सुनकर शायद आपकी रूह भी कांप उठे. ये पूरा मामला क्या था, हम आपको इस आर्टिकल में बताने वाले हैं. 

अमरीन की बड़ी बहन के बयान के मुताबिक, बीते 25 मई को 7 बजकर 55 मिनट पर दो आतंकी उनके घर में दाखिल हुए. जिसके बाद उन्होंने अमरीन को बाहर बुलाया और सिंगर से 3 दिन के लिए किसी शादी में गाने की बात कही. जिस पर अमरीन ने इंकार करते हुए कहा कि वो गाना गाती हैं, लेकिन शादियों में नहीं. सिंगर की बड़ी बहन का कहना है कि आतंकियों ने अमरीन से गाने के लिए शायद इस वजह से पूछा, क्योंकि वो पुख्ता करना चाह रहे थे कि वो ही अमरीन हैं. अमरीन के जवाब देते ही आतंकियों ने ताबड़तोड़ गोलियों की बारिश कर दी. इस हमले में सिंगर के साथ-साथ वहां मौजूद 10 साल का भतीजा भी घायल हो गया. उसके कंधे पर गोली लगी. जिसके बाद आनन-फानन में परिवारवाले अमरीन और बच्चे को लेकर अस्पताल पहुंचे. जहां सिंगर को मृत घोषित कर दिया गया. जबकि बच्चे का इलाज अब भी जारी है. 

जानकारी के मुताबिक, अमरीन ही पूरे घर का सहारा थी. उनकी मां काफी समय पहले ही इस दुनिया को छोड़कर जा चुकीं थी. वहीं, अपने पिता के लिए वो एक बेटे से कम नहीं थी. अमरीन के जाने के बाद उनके पूरे घर में शोक का माहौल है. आपको बताते चलें कि अमरीन ने कुछ समय पहले एक युट्यूब चैनल खोला था. जहां वो अपनी बात रखती थी. सिंगर और आतंकियों के ख्यालात में काफी अंतर था. जिसके चलते उन्होंने अमरीन को मौत के घाट उतार दिया. वहीं, ये भी कहा जा रहा है कि आतंकी लगातार हो रही सैन्य कार्रवाई से बौखलाए हुए हैं. जिस वजह से ही उन्होंने अमरीन को अपनी टार्गेट किलिंग का शिकार बनाया.