News Nation Logo
Banner

'द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज' शो में जज बने अक्षय कुमार ने कहा- कलाकार कॉमेडी के बिना कुछ भी नहीं

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार 'द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज' शो में जज की भूमिका में नजर आ रहे है। अभिनेता अक्षय कुमार अपने बेहतरीन एक्शन के साथ ही कॉमेडी के लिए भी जाने जाते हैं। बॉलीवुड अभिनेता ने कहा कि एक कलाकार कॉमेडी के बिना कुछ भी नहीं है

News Nation Bureau | Edited By : Vineeta Mandal | Updated on: 01 Oct 2017, 08:51:59 PM
अक्षय कुमार (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:  

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार ने एक बार फिर से छोटे पर्दे की ओर रुख कर लिया है। अपनी कॉमेडी से अपने फैंस के दिलों पर राज करने वाले अक्की एक बार ​फिर सबको हंसाने और गुदगुदाने को तैयार हैं। जी हां, वह 'द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज' शो में जज की भूमिका में हैं।

अक्षय कुमार ने अपने बयान में कहा, 'कॉमेडी एक कला है, नकल उतराना और मजाक बनाना जिसका हिस्सा है। आप कला को किस रूप में लेते हैं, वही उसे अलग बनाता है। मेरा मानना है कि एक कलाकार कॉमेडी के बिना कुछ भी नहीं है।' उन्होंने कहा, 'मैंने कई फिल्मों में काम किया है, जिनमें कॉमेडी प्रमुख रही है।'

शो के बारे में अक्षय ने कहा कि वह प्रतिभागियों द्वारा अपना मजाक बनाया जाना पसंद करेंगे। उन्हें लगता है कि वह इसका भरपूर मजा लेंगे।

यह भी पढ़ें: गांधी जयंती 2017: महात्मा गांधी का जीवन की झलक दिखाती बॉलीवुड की 10 फिल्म

शो का प्रसारण शनिवार से शुरू हो चुका है। शो में हास्य कलाकार जाकिर खान, मल्लिका दुआ और हुसैन दलाल मेंटर के रूप में नजर आ रहे है।

अक्षय कुमार ने हेरा फेरी, मुझसे शादी करोगी, गरम मसलन, भागम भाग, वेलकम और सिंह इस किंग जैसी फिल्मो में कॉमेडी फिल्म के जरिये दर्शकों को गुदगुदा चुके हैं।

अक्षय कुमार ने यह भी कहा है कि, ' टेलीविजन पर लगातार काम करना आसान नहीं होता है।' 

आपको बता दे कि इससे पहले अक्षय कुमार 'खतरों के खिलाड़ी', 'मास्टर शेफ इंडिया ', और 'डेयर टू डांस' जैसे रियल्टी शो के होस्ट रह चुके है। अक्षय कुमार जल्द टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय के साथ अपनी आने वाली फिल्म 'गोल्ड' में नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें: 'जुड़वा 2' मूवी रिव्यू: वरुण धवन में नहीं दिखी सलमान खान वाली बात

First Published : 01 Oct 2017, 07:36:50 PM

For all the Latest Entertainment News, TV News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.