logo-image

संजीदा शेख ने शेयर की बिकनी में फोटो, लगाई सोशल मीडिया पर आग

संजीदा शेख (Sanjeeda Shaikh) अक्सर अपनी हॉट फोटोज को सोशल मीडिया (Sanjeeda Shaikh Photos) पर शेयर करती रहती हैं, और उनके फैन्स उनको वायरस कर देते हैं. संजीदा (Sanjeeda Shaikh) ने आज रेड कलर की ड्रेस में तस्वीर शेयर की है.

Updated on: 13 Apr 2021, 06:13 PM

highlights

  • संजीदा ने रेड कलर की ड्रेस में तस्वीर शेयर की
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रही संजीदा की फोटो
  • 6 घंटे में एक लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया

नई दिल्ली:

साल 2005 में टीवी सीरियल 'क्या होगा निम्मो का' से अपने करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस संजीदा शेख (Sanjeeda Shaikh) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. संजीदा अपनी अदाओं से अपने हर किसी को दिवाना बना लेती हैं. वे अक्सर अपनी हॉट फोटोज को सोशल मीडिया (Sanjeeda Shaikh Photos) पर शेयर करती रहती हैं, और उनके फैन्स उनको वायरस कर देते हैं. संजीदा (Sanjeeda Shaikh) ने आज रेड कलर की ड्रेस में तस्वीर शेयर की है जिसे देख फैंस उनके दीवाने हो गए हैं. संजीदा ने रेड कलर की स्कर्ट के साथ ब्रालेट पहना हुआ है.

ये भी पढ़ें- सुशांत सिंह राजपूत की बायोपिक 'न्याय: द जस्टिस' का टीजर रिलीज, इश्क से लेकर निधन तक की कहानी

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sanjeeda Shaikh (@iamsanjeeda)

फोटो में संजीदा के खुले बाल और सुंदर लग रहे हैं. एक्ट्रेस ने फोटो शेयर करते हुए एक हार्ट इमोजी पोस्ट की. संजीदा की इस तस्वीर को लाखों लोग लाइक कर चुके हैं. यह सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इस फोटो को महज 6 घंटे के अंदर 1 लाख से ज्यादा लोग पसंद कर चुके हैं, तो वहीं हजारो लोग इस तस्वीर पर कमेंट करके अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sanjeeda Shaikh (@iamsanjeeda)

संजीदा ने अपने इंस्टाग्राम फॉलोअर्स को पहली बार अपनी बेटी से रूबरू कराया है. उन्होंने अपनी बेटी आयरा के जन्म के बाद पहली बार उसकी वीडियो अपने सोशल मीडिया पर साझा की. पहली बार उन्होंने अपनी बेटी की वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया. वीडियो में उनकी बेटी गाय को चारा खिलाती नजर आ रही है. संजीदा और आमिर की बेटी का नाम आयरा है. उन्होंने यह वीडियो शेयर करते हुए लिखा- Mine.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sanjeeda Shaikh (@iamsanjeeda)

वीडियो में आयरा बहुत सावधानी से गाय से दूरी बनाते हुए उसे चारा खिलाती है और जैसे ही गाय चारा पकड़ लेती है वह उसे छोड़ देती है. आयरा वीडियो में व्हाइट टॉप और ब्लैक एंड व्हाइट पैंट पहने नजर आ रही हैं. उन्होंने ब्लैक कलर के शूज पहने हुए हैं जो कि उन पर बहुत क्यूट लग रहे हैं.

ये भी पढ़ें- आम्रपाली दुबे के बाद निरहुआ को भी हुआ कोरोना, फिल्म की शूटिंग रुकी

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sanjeeda Shaikh (@iamsanjeeda)

पिछले साल अगस्त में आयरा को लोगों से इंट्रोड्यूस कराते हुए आमिर ने अपनी पहली पोस्ट की थी जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा कि 'मुझे नहीं पता था कि परियां कैसी दिखती हैं, जब तक मैंने एक साल पहले उसे नहीं देखा था. स्वर्ग से धरती पर आई मेरी नन्हीं बेटी. मुझे यकीन नहीं था कि पहली नजर में प्यार हो जाता है, जब तक मैंने उसे नहीं देखा. इस एक साल में बहुत कुछ हुआ है, मेरी छोटी सी जान मुझे मजबूती देती है. आज वो एक साल की हो गई है.'