logo-image

एक्ट्रेस पायल रोहतगी गिरफ्तार, सोसायटी में बवाल करने का आरोप

20 जून को हुई सोसायटी की एजीएम मीटिंग में पायल रोहतगी सदस्य ना होने के बावजूद मीटिंग में आई थीं, जब उन्हें बोलने से मना किया गया तो वो गालियां देने लगी. साथ ही सोसायटी में बच्चों के खेलने को लेकर भी कई बार झगड़ा कर चुकी हैं.

Updated on: 25 Jun 2021, 02:21 PM

highlights

  • पायल रोहतगी को अहमदाबाद पुलिस ने गिरफ्तार किया
  • पायल पर सोसायटी के चेयरमैन को धमकी देने का आरोप
  • पहले भी गिरफ्तार हो चुकी हैं पायल रोहतगी

नई दिल्ली:

एक्ट्रेस पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) अक्सर विवादों में घिर जाती हैं. एक बार फिर से वे बड़ी मुसीबत में पड़ गई हैं. पायल रोहतगी को अहमदाबाद पुलिस ने गिरफ्तार (Payal Rohtagi Arrested) कर लिया है. आरोप है कि पायल ने सोसायटी के चेयरमैन के साथ अभद्रता की. साथ ही सोशल मीडिया पर उनको गाली देते हुए एक वीडियो पोस्ट किया था. हालांकि जब विवाद ज्यादा बढ़ गया तो उन्होंने वो वीडियो डिलीट कर दिया, लेकिन तब तक मामले में सोसायटी वालों ने उनके खिलाफ मामला दर्ज करवाया दिया था. जिस पर अब अहमदाबाद पुलिस (Ahemdabad Police) ने कार्रवाई की है. 

ये भी पढ़ें- जाह्नवी कपूर का सबसे बोल्ड अवतार, शेयर की टॉपलेस फोटो

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Team Payal Rohatgi (@payalrohatgi)

बच्चों के खेलने से भी है ऐतराज

पायल पर ये भी आरोप है कि वो अक्सर अपने सोसायटी के लोगों से झगड़ा करती हैं. 20 जून को हुई सोसायटी की एजीएम मीटिंग में पायल रोहतगी सदस्य ना होने के बावजूद मीटिंग में आई थीं, जब उन्हें बोलने से मना किया गया तो वो गालियां देने लगी. साथ ही सोसायटी में बच्चों के खेलने को लेकर भी कई बार झगड़ा कर चुकी हैं. पायल पर आरोप है कि वो सोसाइटी की मेंबर न होने के बाद भी उसकी मीटिंग में घुस आईं और उन्होंने चेयरमैन समेत कई लोगों से जमकर झगड़ा किया.

ये भी पढ़ें- मौत के डर से ऑक्सीजन वाले बेड पर सोते थे माइकल जैक्सन, डेथ आज भी है मिस्ट्री

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Team Payal Rohatgi (@payalrohatgi)

पहले भी गिरफ्तार हो चुकी हैं पायल

इससे पहले भी पायल एक बार अरेस्ट हो चुकी हैं. दरअसल 21 सितंबर 2019 को पायल की ओर से वीडियो और पोस्ट डाली गई थी. इस वीडियो में पूर्व स्वतंत्रता सेनानी मोतीलाल नेहरू और पूर्व पीएम जवाहरलाल नेहरू व इंदिरा गांधी को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की गई थी. पायल रोहतगी के खिलाफ समाजसेवी और यूथ कांग्रेस नेता चर्मेश शर्मा ने शिकायत दर्ज कराई थी. जिसके बाद पायल रोहतगी को राजस्थान की बूंदी पुलिस ने गिरफ्तार किया था. इसके बाद पायल को राजस्थान कोर्ट से जमानत मिल गई थी.