logo-image

मौनी रॉय की फिटनेस का है हर कोई दीवाना, जानें Fitness Secrets

एक समय में मौनी रॉय (Mouni Roy) बहुत दुबली और पतली हुआ करती थीं लेकिन उन्होंने अपनी बॉडी को सही आकार और फिट रखने के लिए जमकर वर्कआउट किया

Updated on: 27 Feb 2020, 12:14 PM

नई दिल्ली:

टीवी जगत में 'नागिन' बनकर घर-घर अपनी पहचान बनाने वालीं मौनी रॉय (Mouni Roy) अब सोशल मीडिया पर भी अपने हुस्न के जलवे बिखेर कर लोगों को अपना दिवाना बना रही हैं. मौनी रॉय (Mouni Roy) का इंस्टाग्राम अकाउंट उनकी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरों से भरा पड़ा है. मौनी रॉय फिटनेस के मामले में भी काफी आगे हैं आज के समय में हर कोई बॉलीवुड सितारों जैसी फिटनेस पाना चाहता है. बॉलावुड के सितारे बहुत ही जल्दी अपना वजन बढ़ा भी लेते हैं और कम भी कर लेते हैं. हालांकि ये जितना देखने में आसान लगता है उतना है नहीं. अपन इस खबर में हम आपको मौनी रॉय की फिटनेस के कुछ सीक्रेट बताएंगे.

आप सभी जानते ही होंगे कि मौनी एक फिटनेस फ्रीक हैं. उनके जिम की वर्कआउट करते हुए कई तस्वीरें आपको मौनी रॉय (Mouni Roy) के इंस्टाग्राम अकाउंट पर मिल जाएंगी. मौनी रॉय (Mouni Roy) का शानदार फिगर खुद बताता है कि वह अपनी डाइट और एक्सरसाइज का कितना ख्याल रखती हैं.

यह भी पढ़ें: अनुराग कश्यप का ट्वीट हुआ वायरल, बोले- जिंदगी गुजर जाती है एक घर बनाने...

View this post on Instagram

no sugar coated coffee • • • Thank you love @_fashionismyreligion @fmrthestore

A post shared by mon (@imouniroy) on

View this post on Instagram

Being the prop! #nofiltersneededhere Style my @anusoru thaankooo @heritanceaarah @globalspa_mag @mediaraindrop

A post shared by mon (@imouniroy) on

आपको बता दें कि एक समय में मौनी रॉय (Mouni Roy) बहुत दुबली और पतली हुआ करती थीं लेकिन उन्होंने अपनी बॉडी को सही आकार और फिट रखने के लिए जमकर वर्कआउट किया और आज मौनी दूसरों को इस बात के लिए प्रेरित करती हैं. मौनी को योगा करना भी काफी पसंद है. इस वीडियो में मौनी सिर के बल योगा आसन करती नजर आ रही हैं.

यह भी पढ़ें: 'बाहुबली' के विलेन राणा दग्गुबाती ने इस फिल्म के लिए घटाया 30 किलो वजन

View this post on Instagram

Happy international Yoga day ❤️🌹 #slowandsteady #workinprogress @rahul.p.patel

A post shared by mon (@imouniroy) on

इसके साथ ही मौनी रॉय (Mouni Roy) एक बेहतरीन डांसर भी हैं. मौनी डांस के जरिए भी खुद को फिट रखती हैं. कई रियालटी शो में भी मौनी रॉय अपने डांस का जलवा दिखा चुकी हैं. आपको बता दें कि मौनी एक ट्रेंड कथक डांसर हैं और अपनी फिटनेस के लिए कम से कम आधा घंटा डांस करती हैं क्योंकि डांस से कैलोरी बर्न होती है, इससे उनकी मांसपेशियों को मजबूती मिलती है और उनमें फ्लेक्सीबिल्टी आती है.

View this post on Instagram

I miss being in a rehearsal hall😓

A post shared by mon (@imouniroy) on

मौनी के डाइट और फिटनेस के यहीं वो मंत्र हैं जिनसे वो अपने आप को फिट रखती हैं. इसके साथ ही वो ज्यादा मात्रा में पानी भी पीती हैं जिससे शरीर से विषाक्त पदार्थों को बाहर निकलने में मदद मिलती है. खूब सारा पानी पीने का असर चेहरे पर साफ झलकता है. मौनी फलों और सब्जियों को भी अपनी डाइट में शामिल करती हैं, विशेषकर जब उनकी डाइट में कैलोरी कम होती है. वहीं इंस्टाग्राम पर मौनी के फॉलोअर्स के बारे में बात करें तो इस सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर उनके 11 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. हाल ही में बंगाली ब्यूटी मौनी रॉय ने अपने हॉलीडे की तस्वीरें इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की थीं. सोशल मीडिया पर मौनी की ये तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं. नी की इन तस्वीरों को भी लाखों लाइक्स मिल चुके हैं. वहीं मौनी ने बॉलीवुड में भी अक्षय कुमार की फिल्म 'गोल्ड' के साथ शानदार डेब्यू किया था.