logo-image

मालदीव में छुट्टियां मना रही हैं मौनी रॉय, वायरल हुईं Bold Photos

मौनी रॉय (Mouni Roy) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनको देखकर उनके फैंस आहें भर रहे हैं

Updated on: 13 Feb 2020, 10:31 AM

नई दिल्ली:

टीवी जगत से अपनी पहचान बनाने वालीं मौनी रॉय (Mouni Roy) बॉलीवुड में जलवा दिखाने के बाद अब सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही हैं. हाल ही में मौनी रॉय (Mouni Roy) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनको देखकर उनके फैंस आहें भर रहे हैं. मौनी इन तस्वीरों में पानी के किनारे बैठ कर खूबसूरत नजारे का आनंद लेती नजर आ रही हैं.

सोशल मीडिया पर मौनी (Mouni Roy) की ये तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं. अपनी इन तस्वीरों से मौनी ने फैंस को हॉलिडे डेस्टिनेशन गोल्स दिए हैं. आप भी जानना चाहते होंगे कि आखिर मौनी रॉय कहां पर इंज्वाय कर रही हैं. दरअसल, मौनी इन दिनों मालदीव में हैं और छुट्टीयों के मजे ले रही हैं.

यह भी पढ़ें: नेहा धूपिया को नहीं पता कि पति अंगद के किस घुटने का है ऑपरेशन, देखें मजेदार Video

View this post on Instagram

This is important!!! @heritanceaarah @globalspa_mag #mindblown

A post shared by mon (@imouniroy) on

View this post on Instagram

#aloveletterfromthearchives 🖤🤍

A post shared by mon (@imouniroy) on

बंगाली ब्यूटी मौनी (Mouni Roy) इन तस्वीरों में काफी स्टाइलिश नजर आ रही हैं. फैंस भी मौनी की तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं. एक तस्वीर में जहां मौनी व्हाइट शर्ट में नजर आ रही हैं, वहीं कुछ तस्वीरों में वो आराम फरमाती नजर आ रही हैं. इसके अलावा मौनी ने और भी कई तस्वीरें शेयर की हैं जो सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. देखते ही देखते मौनी की तस्वीरों को लाखों लाइक्स मिल चुके हैं.

यह भी पढ़ें: Video: 'नीबू से शिकंजी तक का सफर आसान नहीं होता', देखें 'Angrezi Medium' के लिए इरफान खान का इमोशनल मैसेज

टीवी जगत की नागिन यानि मौनी रॉय (Mouni Roy) इन दिनों सोशल मीडिया क्वीन बनी हुई हैं. ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि मौनी के इंस्टाग्राम पर 11 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. मौनी भी अपनी तस्वीरों और वीडियो से फैंस के प्रति अपना प्या दिखाती रहती हैं. इससे पहले मौनी (Mouni Roy) ने रेड साड़ी में तस्वीरें शेयर की थीं जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं. मौनी के ऊपर रेड साड़ी कमाल लग रही थी. मौनी की इन तस्वीरों को भी लाखों लाइक्स मिल चुके हैं.

वहीं मौनी रॉय (Mouni Roy) के काम की बात करें तो उन्होंने साल 2007-08 में 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' से टीवी जगत में डेब्यू किया था. इसके बाद मौनी रॉय (Mouni Roy) मशहूर टीवी सीरियल 'देवों के देव महादेव' में पार्वती का किरदार निभाकर चर्चा में आईं और फिर 'नागिन' के रोल से वह घर-घर में मशहूर हो गईं. वहीं अगर मौनी (Mouni Roy) की बॉलीवुड डेब्यू की बात करें तो मौनी रॉय ने बॉलीवुड के खिलाड़ी यानि अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'गोल्ड' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ ज्यादा कमाल तो नहीं दिखा पाई मगर मौनी (Mouni Roy) के अभिनय की काफी तारीफ हुई. इसके बाद मौनी बॉलीवुड के मल्टीटेलेंटेड एक्टर राजकुमार राव (Rajkummar Rao) के साथ फिल्म 'मेड इन चाइना' (Made In China) में नजर आई थीं. वहीं वर्कफ्रंट की बात करें तो मौनी मल्टीस्टारर फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में भी नजर आएंगी. मौनी को लेकर भले ही फिल्ममेकर्स ने देर करी लेकिन ने उनके हुनर को अब पहचान लिया गया है, क्योंकि रणबीर कपूर व आलिया भट्ट जिस फिल्म को बड़े स्तर पर कर रहे हैं, उसमें मौनी रौय एक अहम किरदार निभा रही हैं.