logo-image

karishma Tanna और Varun Bangera को सगाई मुबारक, जल्द शुरू होंगी शादी की तैयारियां!

करिशमा तन्ना (Karishma Tanna) ने अपने लॉन्ग टर्म बॉयफ्रेंड वरुण बंगेरा (Varun Bangera) के साथ गुपचुप तरीके से सगाई कर ली है (Karishma Tanna engaged with Vraun Bangera). आइये आपको बताते हैं क्या है ये पूरी खबर.

Updated on: 13 Nov 2021, 02:55 PM

मुंबई :

अपने टोंड फिगर, बोल्ड एंड हॉट फोटोज और दमदार एक्टिंग से टीवी जगत की मलिका बनी करिशमा तन्ना (Karishma Tanna) आए दिन सुर्खियां बटोरती रहती हैं. अब हाल ही में एक बार फिर से करिश्मा चर्चाओं में आगे हैं, जिसकी वजह है उनकी सगाई. दरअसल, करिश्मा ने अपने लॉन्ग टर्म बॉयफ्रेंड वरुण बंगेरा (Varun Bangera) के साथ गुपचुप तरीके से सगाई कर ली है (Karishma Tanna engaged with Vraun Bangera). अब जल्द ही ये कपल शादी के बंधन में बंध सकता है. आइये आपको बताते हैं क्या है ये पूरी खबर. 

यह भी पढ़ें: बिग बॉस के घर में प्रतीक सहजपाल-उमर रियाज़ के बीच हुई भयंकर लड़ाई, देखकर गेस्ट हुए हैरान

बॉलीवुड और टीवी एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna) को लेकर ऐसी खबर आ रही है कि उन्होंने चुपचाप बिना किसी को बताए सीक्रेटली अपने लॉन्ग टर्म बॉयफ्रेंड वरुण बंगेरा (Varun Vangera) संग सगाई कर ली है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ये दोनों एक दूसरे को लंबे समय से डेट कर रहे थे अब इन लोगों ने सात फेरे लेने का फैसला कर लिया है. करिश्मा तन्ना की सगाई (Karishma Tanna Engagement) में उनके परिवार वाले और कुछ दोस्त ही शामिल हुए थे. 12 नवंबर को इस कपल ने एक-दूसरे को अंगूठी पहनाकर सगाई की रस्म पूरी की थी.

                                     

अपने इंस्टाग्राम पर करिश्मा तन्ना ने केक की फोटो शेयर की है, जिस पर बधाई लिखा हुआ है. वहीं वरुण बंगेरा ने इंस्टाग्राम पर करिश्मा के संग एक कोजी फोटो शेयर की है. बिना बोले ही इन्होंने अपने फैंस को इस बात का इशारा दे दिया है कि शादी के बंधन में जल्द ही बंधने वाले हैं. बता दें कि, वरुण बंगेरा और करिश्मा तन्ना की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के यहां हुई थी, जिसके बाद दोनों में दोस्ती हो गई. जल्द ही इनकी दोस्ती प्यार में बदल गई और ये एक दूसरे को डेट करने लगे.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karishma Tanna (@karishmaktanna)

वरुण बंगेरा और करिश्मा तन्ना अपने रिश्ते को लेकर काफी गंभीर हैं, इसलिए कपल ने सगाई करने का फैसला ले लिया. अब फैंस को इस कपल की शादी का बेसब्री से इंतजार है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, करिश्मा तन्ना इससे पहले उपेन पटेल और पर्ल वी पुरी को भी डेट कर चुकी हैं. करिश्मा का रिश्ता इन दोनों के संग ही लंबा नहीं चल पाया था और करिश्मा इन दोनों से अलग हो गई थीं. वहीं अगर करिश्मा के वर्क फ्रंट की बात करें तो, अपने लंबे करियर में एक्ट्रेस ने कई हिट शोज, टीवी सीरिअल्स और सुपरहिट फिल्मों में काम किया है. बहराल, फैंस को बेसब्री से इंतजार है कि करिश्मा कब ऑफिशियल तौर पर अपने रिश्ते की बात सबके साथ साझा करेंगी.