logo-image

हिना खान ने चेन और ताले के साथ बनाई 'भारत' की तस्वीर, लिखा- देश एक और मुश्किल...

भारत की ओर से भी 21 दिनों का लॉकडाउन (Lockdown) जारी कर इस महामारी की कड़ी को तोड़ने की कोशिश की जारी है

Updated on: 31 Mar 2020, 02:13 PM

नई दिल्ली:

कोरोना वायरस (Corona Virus) महामारी को जड़ से मिटाने के लिए दुनिया भर के देश तमाम तरह के प्रयास कर रहे हैं. भारत की ओर से भी 21 दिनों का लॉकडाउन जारी कर इस महामारी की कड़ी को तोड़ने की कोशिश की जारी है. इसी बीच एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) ने भी एक तस्वीर के माध्यम से देश की वर्तमान परिस्थिति को बयां किया है. हिना (Hina Khan) ने इंस्टाग्राम पर अपनी बनाई हुई एक तस्वीर को शेयर किया है, जिसमें उन्होंने भारत के मानचित्र को चेन और ताले के साथ पेश किया है.

यह भी पढ़ें: लॉकडाउन के बीच मोनालिसा ने शेयर की Bold Photo, मिले लाखों लाइक्स

View this post on Instagram

Wake up beauty, it’s time to beast.. #WorkOutWithHinaKhan #WorkOutInStyle #FitGirlsRock #21DayLockDown

A post shared by HK (@realhinakhan) on

उन्होंने इसके साथ लिखा, 'मेरी बनाई यह तस्वीर देश की मौजूदा परिस्थिति से प्रेरित है. यह तस्वीर हजारों शब्दों से कहीं ज्यादा बातों व कहानियों को बयां कर रही है. यह वह समय है, जब भारत एक और मुश्किल चुनौती का सामना कर रहा है.'

यह भी पढ़ें: दिव्यांका त्रिपाठी ने पूरा किया एकता कपूर का चैलेंज, देखें Viral Video

उन्होंने आगे कहा, ;हम इसे बेहतर बनाएंगे और इससे जूझेंगे क्योंकि आपको पता है कि वे क्या कहते हैं, इतिहास खुद को दोहराता है.' हिना का यह पोस्ट उनके फैंस को खूब भा रहा है और लोग इस पर खूब कमेंट व लाइक कर रहे हैं. बता दें कि बॉलीवड सितारे हों या आम इंसान सभी 21 दिनों के लॉकडाउन के बीच अपने-अपने घर में ही परिवार के साथ वक्त बिता रहे हैं. देश में हर दिन कोरोना से संक्रमित लोगों की संख्या बढ़ती जा रही हैं.