logo-image

इस एक्ट्रेस को दुपट्टे से पकड़कर ले जाते दिखे अमिताभ बच्चन, Video हुआ वायरल

फिल्म 'चेहरे' (Chehre) में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) अभिनेता इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) के साथ नजर आएंगे

Updated on: 31 Jan 2020, 05:40 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और छोटे पर्दे की सबसे फेवरेट बहू दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में अमिताभ टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी को दुपट्टे से पकड़कर ले जाते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो को दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है.

View this post on Instagram

Click me impromptu. Posing ain't my forte! @kashmiraaofficial @stylingbyvictor @sohail__mughal__

A post shared by Divyanka Tripathi Dahiya (@divyankatripathidahiya) on

इसके साथ ही दिव्यांका ने फैंस से इस तस्वीर के कैप्शन की भी डिमांड की है. कुछ ही समय में वीडियो को 6 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. वीडियो में अमिताभ बच्चन दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) का दुपट्टा पकड़कर उनको ले जाते हुए नजर आ रहे हैं इसके साथ ही अमिताभ कहते हैं कि जो भरोसा करता है उस पर भरोसा करना चाहिए. दोनों का ये वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है और फैंस के इस पर खूब रिएक्शन भी आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें: राजनीति छोड़कर भी राजनीति कर रही हैं उर्मिला मातोंडकर, अब CAA पर कही यह बात

वहीं बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन के काम के बारे में बात करें तो इस साल उनके पास एक के बाद एक कई फिल्में हैं. हाल ही में अमिताभ की फिल्म 'झुंड' (Jhund) का पोस्टर रिलीज हुआ था. इसके साथ ही अमिताभ चेहरे', 'ब्रह्मास्त्र' और 'गुलाबो-सिताबो' में भी नजर आएंगे. फिल्म 'चेहरे' (Chehre) में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) अभिनेता इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) के साथ नजर आएंगे. फिल्म 17 जुलाई को रिलीज होगी.