logo-image

'रामायण' की 'सीता' दीपिका चिखलिया ने किया खुलासा, बताया क्यों फिल्मों में नहीं पहने छोटे कपड़े

इस सीरियल में सीता (Sita) का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया (Dipika Chikhlia) हों या राम बने अरुण गोविल सभी किसी न किसी वजह से चर्चा में बने रहते हैं

Updated on: 16 Apr 2020, 04:28 PM

नई दिल्ली:

दूरदर्शन पर लॉकडाउन के दौरान दोबारा शुरू हुए 'रामायण' (Ramayan) के मुख्य किरदार इन दिनों खूब सुर्खियों में हैं. इस सीरियल में सीता (Sita) का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया (Dipika Chikhlia) हों या राम बने अरुण गोविल सभी किसी न किसी वजह से चर्चा में बने रहते हैं. हाल ही में 'रामायण' (Ramayan) की सीता यानी दीपिका चिखलिया (Deepika Chikhalia) ने एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में कई खुलासे किए. दीपिका चिखलिया (Deepika Chikhalia) ने यह भी बताया कि उन्होंने कभी पर्दे पर छोटे कपड़े क्यों नहीं पहने.

यह भी पढ़ें: चार्ली चैपलिन के जन्मदिन पर देखें उनकी ये 10 बेस्ट कॉमेडी फिल्में

दीपिका (Deepika Chikhalia) ने बताया कि वो खुद से शॉर्ट ड्रेस नहीं पहनना चाहती थी, क्योंकि ये उनकी इमेज के खिलाफ जाता. दीपिका चिखलिया (Deepika Chikhalia) ने कहा कि मैंने सीता का रोल निभाया और लोग मुझे वैसे ही देखना चाहते थे. इसलिए मैं फैंस की फीलिंग को चोट नहीं पहुंचाना चाहती थी.

View this post on Instagram

#ramayan #girlpower#sita ji with her sisters 👍#shivsagarchopra#sagarworld#ramayanworld#spread love #spreadhappiness#spread positivity #3may 😊

A post shared by Dipika (@dipikachikhliatopiwala) on

बता दें कि सोशल मीडिया पर इन दिनों दीपिका चिखलिया (Deepika Chikhalia) काफी एक्टिव रहती हैं. वहीं उनके इंस्टाग्राम अकाउंट की बात करें तो उनकी तस्वीरें देखकर आप भी कहेंगे कि रामायण वाली सीता मॉर्डन कपड़ों में भी उतनी ही खूबसूरत लग रही हैं.

यह भी पढ़ें: इलियाना डिक्रूज ने बिकिनी में शेयर की Photo, फैंस से मिला ऐसा रिएक्शन

हाल ही में दीपिका ने अपने पिटारे से एक बहुत ही पुरानी तस्वीर फैंस के साथ ट्विटर पर शेयर की थी. जिसमें दीपिका प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और लाल कृष्ण आडवाणी के साथ नजर आ रही हैं. ये तस्वीर उस वक्त की है जब दीपिका वड़ोदरा से चुनाव में खड़ी हुई थीं. दीपिका चिखलिया (Deepika Chikhalia) के काम की बात करें तो साल 2019 में वो आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की फिल्म बाला (Bala) में भी नजर आई थीं, इस फिल्म में उन्होंने यामी गौतम (Yami Gautam) की मां का किरदार निभाया था.