logo-image

VIDEO: ब्रेस्ट कैंसर सर्जरी के बाद ऐसा है छवि मित्तल का हाल

छवि मित्तल (Chhavi Mittal) ने अपने लेटेस्ट पोस्ट में बताया था कि उनकी पूरी सर्जरी छह घंटे तक चली

Updated on: 27 Apr 2022, 08:36 PM

नई दिल्ली:

फेमस टीवी एक्ट्रेस छवि मित्तल (Chhavi Mittal) काफी समय से ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही थीं जिसका अब उन्होंने ऑपरेशन करवा लिया है. छवि ने फैंस को एक पोस्ट शेयर करते हुए बताया कि वो अब कैंसर से मुक्त हो चुकी हैं. छवि ने अपनी सर्जरी से ठीक पहले उन्होंने एक वीडियो भी शेयर किया था जिसमें वह अस्पताल के कमरे के अंदर डांस करती नजर आ रही थीं. वहीं ऑपरेशन के बाद छवि ने आज एक और वीडियो शेयर किया है जिसमें वह खाना खाती दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो के साथ लिखे पोस्ट में छवि ने ये भी बताया कि उनके खाने में कोई स्वाद नहीं है.

यह भी पढ़ें: नीतू कपूर ने दिखाया सास वाला अवतार, Video में बोलीं- वो तो ऐसी है...

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Chhavi Mittal (@chhavihussein)

छवि मित्तल (Chhavi Mittal) ने लिखा, 'दर्द की आदत हो रही है, लेकिन अस्पताल का खाना नहीं हालांकि यहां FNB बहुत दयालु है! मेरे प्यारे परिवार और दोस्तों को धन्यवाद, जो डॉक्टरों के बताए निर्देश पर खाना बनाकर मुझे भेज रहे हैं. मेरे सभी कैंसर भाइयों और बहनों के लिए, कृपया जीवन भर के लिए सफेद चीनी बंद कर दें... कोई गुड़ की मिठाई भी भेज दो भाई.' 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Chhavi Mittal (@chhavihussein)

छवि मित्तल (Chhavi Mittal) ने अपने लेटेस्ट पोस्ट में बताया था कि उनकी पूरी सर्जरी छह घंटे तक चली. छवि मित्तल ने लिखा, 'जब एनेस्थेसियोलॉजिस्ट ने मुझे अपनी आंखें बंद करने और कुछ अच्छा सोचने के लिए कहा, तो मैंने देखा कि मेरे सुंदर स्तन पूरी तरह से स्वस्थ हैं... अगली बात जो मुझे पता है, मैं कैंसर मुक्त हो गई!' छवि मित्तल (Chhavi Mittal) 'बंदिनी', 'नागिन' जैसे टीवी सीरियल्स में काम कर चुकी हैं इसके अलावा वो यूट्यूब पर अपना चैनल भी चलाती हैं.