logo-image

Photo: आशका गोराड़िया ने समुद्र की लहरों के बीच बिकिनी में किया योगा

टीवी एक्ट्रेस से योगा गर्ल बन चुकीं आशका गोराडिया (Aashka Goradia) इस तस्वीर में समुद्र के किनारे बैठकर लहरों के बीच योगा कर रही हैं

Updated on: 04 Jan 2021, 12:58 PM

नई दिल्ली:

फेमस टीवी एक्ट्रेस आशका गोराड़िया (Aashka Goradia) अपने योगा वीडियो और तस्वीरों की वजह से काफी सुर्खियों में रहती हैं. हाल ही में आशका ने एक तस्वीर शेयर की है जो सोशल मीडिया पर छाई हुई है. टीवी एक्ट्रेस से योगा गर्ल बन चुकीं आशका गोराडिया (Aashka Goradia) इस तस्वीर में समुद्र के किनारे बैठकर लहरों के बीच योगा कर रही हैं. आशका की इस तस्वीरो को हजारों लाइक्स मिल चुके हैं.

यह भी पढ़ें: Video: शौविक के साथ स्पॉट हुईं रिया चक्रवर्ती, बोलीं- अब पीछा मत करना

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aashka Goradia Goble (@aashkagoradia)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aashka Goradia Goble (@aashkagoradia)

इसके साथ ही आशका ने एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह ग्रीन कलर की बिकिनी में काला चश्मा लगाए हुए योगा कर रही हैं. इस तस्वीर को देखकर आशका के फैंस सोशल मीडिया पर उनकी तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं. टीवी एक्ट्रेस टीना ने भी आशका की तारीफ करते हुए कमेंट किया है. आशका कठिन से कठिन योगा आसन बड़ी ही आसानी से कर लेती हैं.

यह भी पढ़ें: उर्मिला मातोंडकर ने कंगना रनौत को दिया करारा जवाब, Video में कही ये बात

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aashka Goradia Goble (@aashkagoradia)

आशका (Aashka Goradia) एक्टिंग के साथ-साथ फिटनेस के लिए भी सोशल मीडिया पर काफी फेमस हैं. इंस्टाग्राम पर आशका के 1 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं जो उनकी तस्वीरें और वीडियो देखकर खुद को तारीफ करने से नहीं रोक पाते हैं. हाल ही में आशका का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो अपने पति के योगा करती हुई नजर आ रही हैं. बता दें कि आशका ने गोवा में 150 साल पुराना एक बहुत ही सुंदर पुर्तगाली मकान लिया है जिसमें वो अपने पति के साथ मिलकर योगा सिखाती हैं. आशका गोराड़िया (Aashka Goradia) के करियर की बात करें तो वह 'कुसुम', लागी तुझसे लगन, 'बिग बॉस -6' (Bigg Boss 6) में नजर आ चुकी हैं. आखिरी बार आशका स्टार प्लस के सीरियल 'डायन' में नजर आईं थीं.