logo-image

Bigg Boss 13: सलमान खान के लिए 'बिग बॉस' को होस्ट करना होता है मुश्किल, बताई ये वजह

इस बार के बिग बॉस में अमीषा पटेल (Ameesha Patel) भी नजर आएंगी जो कि एक कड़ी के साथ जुड़ी होंगी

Updated on: 23 Sep 2019, 07:13 PM

नई दिल्ली:

बिग बॉस (Bigg Boss 13) के लॉन्च पर सलमान खान (Salman Khan) की धमाकेदार हुई एंट्री हुई. इस मौके पर सलमान खान (Salman Khan) ने मेट्रो से एंट्री की. सलमान का ये अंदाज़ सबको भा गया, सलमान खान हैं तो इनकी एंट्री धमाकेदार होनी तो बनती है. साथ ही महाराष्ट्र के कल्चर के साथ सलमान का स्वागत भी हुआ सलमान जब मेट्रो से उतरे वहां पर ढोल नगाड़े से उनका स्वागत किया गया. सलमान खान ने अपने फिल्म के गाने पर जोरदार डांस किया जिससे अंदाजा लग गया इस बार का बिग बॉस कितना धमाकेदार होने वाला है.

यह भी पढ़ें- तारक मेहता फेम बबीता जी ने जेठालाल के साथ जमकर किया डांस, वीडियो वायरल

अदा खान (Adaa Khan), सलमान खान के साथ गेम खेलती दिखी. सलमान खान ने इस मौके पर कहा कि शो को होस्ट करना और हैंडल करना बहुत ही मुश्किल है सलमान खान को इस शो को होस्ट करने के लिए उन्हें पूरा होमवर्क करना पड़ता है जो वह सैटरडे संडे स्टेज पर आते हैं तो सारे शो देख कर आना पड़ता है ताकि वह कंटेस्टेंट से बात कर सकें. कई बार बिग बॉस के घर वाले अपने आपे मे नहीं होते जिससे ऑन द स्पॉट सलमान को भी उनसे डील करना पड़ता है.

यह भी पढ़ें- Laal Kaptaan Poster: 'लाल कप्‍तान' के नए पोस्टर में सैफ अली खान का दिखा समुद्री लुटेरा लुक, इस दिन होगी रिलीज

यह भी पढ़ें- The Girl on the Train की शूटिंग खत्म होने पर परिणीति चोपड़ा ने शेयर किया Emotional Post

सलमान खान ने बताया कि इस बार का बिग बॉस बहुत ही दमदार होने वाला है क्योंकि इस बार 4 हफ्तों के बाद ही फिनाले होने वाला है जिसके बाद बाकी शो कंटिन्यू किया जाएगा. इस बार के बिग बॉस में अमीषा पटेल भी नजर आएंगी जो कि एक कड़ी के साथ जुड़ी होंगी. इसका खुलासा अभी नहीं किया, फिलहाल जो रंग यहां जमा है वह देखकर यही कहा जा सकता है इस बार का बिग बॉस का इंतजार सभी को है और इससे अंदाजा लग सकता है कि आगे क्या क्या होने वाला है.