News Nation Logo

Naagin 3 फेम पर्ल पुरी नाबालिग से रेप के आरोप में गिरफ्तार

एक्टर पर्ल वी पुरी (Pearl V Puri) को नाबालिग से रेप के आरोप में पुलिस ने गिरफ्तार किया है

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 05 Jun 2021, 04:03:36 PM
pearl puri

Naagin 3 फेम पर्ल पुरी नाबालिग से रेप के आरोप में गिरफ्तार (Photo Credit: फोटो- @pearlvpuri Instagram)

नई दिल्ली:

एकता कपूर के फेमस टेलीविजन सुपरनेचुरल ड्रामा नागिन 3 (Naagin 3) के एक्टर पर्ल वी पुरी (Pearl V Puri) मुश्किलों में घिरे नजर आ रहे हैं. एक्टर पर्ल वी पुरी (Pearl V Puri) को नाबालिग से रेप के आरोप में पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पर्ल वी पुरी (Pearl V Puri) के खिलाफ आईपीसी और पॉक्सो एक्ट की धारा 376 के तहत मामला दर्ज किया गया है. पर्ल वी पुरी (Pearl V Puri) टीवी शो बेपनाह प्यार, ब्रह्मराक्षस 2 जैसे कई फेमस सीरियल्स में नजर आ चुके हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक नाबालिग लड़की ने आरोप लगाया है कि पर्ल वी पुरी (Pearl V Puri) ने टीवी धारावाहिक में करियर का वादा करके उसके साथ यौन शोषण किया था.

यह भी पढ़ें: यामी गौतम ने शेयर की अपनी मेहंदी सेरेमनी की ये खूबसूरत Photos

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pearl V Puri (@pearlvpuri)

बता दें कि पर्ल वी पुरी (Pearl V Puri) ने साल 2013 में टीवी सीरियल 'दिल की नजर से खूबसूरत' के साथ उन्होंने डेब्यू किया था. लीड एक्टर के तौर पर पर्ल वी पुरी (Pearl V Puri) को पहला ब्रेक 'फिर भा ना माने बदतमीज दिल' से मिला. इसके बाद पर्ल वी पुरी (Pearl V Puri) 'नागार्जुन एक योद्धा', 'बेपनाह प्यार', एकता कपूर के 'नागिन 3' और 'ब्रह्मराक्षस 2' जैसे कई सीरियल्स में दिखाई दिए. पर्ल वी पुरी (Pearl V Puri) को सबसे ज्यादा पहचान एकता कपूर के नागिन 3 से मिली है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anita H Reddy (@anitahassanandani)

बता दें कि पर्ल वी पुरी (Pearl V Puri) के सपोर्ट में कई सेलेब्स सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर चुके हैं. एक्ट्रेस कर‍िश्मा तन्ना ने पर्ल के साथ अपनी फोटो शेयर कर लिखा- 'सत्यमेव जयते...सच्चाई की जीत होती है.' इस तस्वीर को शेयर कर इसपर #gotbail टैग किया है. कर‍िश्मा तन्ना के इस पोस्ट पर कई सेलेब्स ने पर्ल का साथ दिया है. मोह‍ित कठुर‍िया, विकास कालांतरी समेत फैंस ने पोस्ट पर #Istandwithpearl लिखकर अपना समर्थन जाह‍िर किया है. वहीं पर्ल की को-स्टार रहीं अनीता हसनंदानी ने भी पर्ल के पक्ष में एक पोस्ट लिखा था. अनीता हसनंदानी ने अपने पोस्ट में लिखा, 'सुबह उठते ही पर्ल वी पुरी के बारे में बकवास खबर सुनने को मिली. मैं उसे जानती हूं. ये सच नहीं है. सच हो ही नहीं सकता है. सब झूठ है. मुझे यकीन है कि कि इसमें कुछ और भी मामला होगा. जल्द ही सच बाहर आएगा. लव यू पर्ल वी पुरी.'

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 05 Jun 2021, 02:55:15 PM

For all the Latest Entertainment News, TV News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Pearl V Puri