logo-image

कोरोना के खिलाफ जंग में उतरे गुरुमीत चौधरी, पटना-लखनऊ में खोलेंगे अस्पताल

गुरुमीत चौधरी ने सोशल मीडिया पर घोषणा की कि वे देश में कोविड रोगियों की मदद के लिए पटना और लखनऊ में अस्पताल खोलेंगे. अपने पोस्ट में उन्होंने लिखा कि उनके अस्पतालों में 'अति आधुनिक' सुविधाएं और 1000 बेड होंगे.

Updated on: 25 Apr 2021, 09:01 PM

highlights

  • कोरोना के खिलाफ जंग में उतरे गुरुमीत चौधरी
  • गुरुमीत लखनऊ और पटना में अस्पताल खोलेंगे
  • अन्य शहरों में भी अस्पताल खोलने की योजना

नई दिल्ली:

कोरोना से देश में हाहाकार मचा हुआ है. अस्पतालों में बेड्स, ऑक्सीजन और कोरोना दवाओं की भारी कमी सामने आ रही है. लोग बुनियादी सुविधाओं के लिए तरस रहे हैं. हर एक इंसान इस वायरस से परेशान है और दया की गुहार लगा रहा है. देश में कोरोना मरीजों की संख्या इतनी हो गई है कि अस्पताल में बेड्स भी नहीं बचे हैं. ऑक्सीजन सिलेंडर भी कम पड़ गए हैं. रेमडेसिविर समेत कई सारी दवाइयों की काला बाजारी शुरू हो गई है. ऐसे में कई सारे बॉलीवुड और टीवी स्टार्स अपनी तरफ से लोगों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं. कोरोना के खिलाफ इस जंग में अब अभिनेता गुरमीत चौधरी भी उतर आए हैं. 

ये भी पढ़ें-  करण जौहर की बढ़ी मुश्किलें, बिक सकता है धर्मा प्रोडक्शन

एक्टर गुरुमीत चौधरी ने सोशल मीडिया पर घोषणा की कि वे देश में कोविड रोगियों की मदद के लिए पटना और लखनऊ में अस्पताल खोलेंगे. अपने पोस्ट में उन्होंने लिखा कि उनके अस्पतालों में 'अति आधुनिक' सुविधाएं और 1000 बेड होंगे. साथ ही उन्होंने बाद में अन्य शहरों में अधिक अस्पताल खोलने की बात कही. 

गुरुमीत चौधरी ने लिखा कि मैंने ये निर्णय लिया है कि मैं पटना और लखनऊ में आम जनता के लिए 1000 अल्ट्रा मॉडर्न हॉस्पिटल बेड्स का बंदोबस्त करूंगा. इसके बाद इसे अन्य शहरों तक भी लगाया जाएगा. बस आप लोगों की दुआएं और सहारा चाहिए. जय हिंद. जल्द ही इससे जुड़ी जानकारियां भी साझा कर दी जाएंगी. 

उन्होंने कहा कि "मैंने तय किया है कि मैं पटना और लखनऊ में आम आदमी के लिए अल्ट्रा मॉडर्न 1000 बिस्तरों का अस्पताल खोलूंगा. बाद में अन्य देशों में खोला जाएगा. आपके आशीर्वाद और समर्थन की आवश्यकता है. जय हिंद. विवरण जल्द ही साझा किया जाएगा." अभिनेता ने एक विशेष टीम भी बनाई है और सोशल मीडिया पर नंबर पोस्ट किए हैं ताकि लोग उनतक आसानी से पहुंच सकें, जब उन्हें दवाओं या कोविड से संबंधित किसी अन्य चीज की आवश्यकता हो.

ये भी पढ़ें- एक्ट्रेस अक्षरा सिंह को भारी पड़ी पूर्व MLA मुन्ना शुक्ला से दोस्ती, दर्ज हुई FIR

अभिनेता देश भर में कोविड रोगियों की मदद कर रहे हैं और अपने प्लाज्मा और ऑक्सीजन की जरूरतों के साथ-साथ बिस्तरों को व्यवस्थित करने में मदद कर रहे हैं. वह और उनकी पत्नी, अभिनेत्री देबिना बनर्जी पिछले साल कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे और हाल ही में प्लाज्मा भी दान किया है. वे अपने प्रशंसकों से भी प्लाज्मा दान करने का आग्रह करते रहे हैं.