logo-image

क्या अब सीता हरण के लिए 'रावण' ने मांगी माफी, देखें ये Viral Video

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें रावण (Ravan) का किरदार निभाने वाले अरविंद त्रिवेदी (Arvind Trivedi) शो देखकर भावुक होते नजर आ रहे हैं

Updated on: 14 Apr 2020, 12:34 PM

नई दिल्ली:

कोरोना वायरस महामारी (Corona Virus) देश में हुए 21 दिन के लॉकडाउन के चलते दूरदर्शन पर दोबारा शुरू हुए मशहूर सीरियल 'रामायण' (Ramayan) ने टीआरपी (TRP) की रेस में इस दूरदर्शन को सबसे आगे कर दिया है. 80 के दशक में शुरू हुआ ये शो दोबारा देखकर इससे जुड़े कलाकार बहुत भावुक हो गए हैं. 'रामायण' (Ramayan) में रावण का किरदार निभाने वाले अरविंद त्रिवेदी (Arvind Trivedi) आज 82 साल के हो चुके हैं. हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें रावण (Ravan) का किरदार निभाने वाले अरविंद त्रिवेदी (Arvind Trivedi) शो देखकर भावुक होते नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें: 'सिडनाज' ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका, Twitter Trending बना #DilSeSidNaaz

रामानंद सागर (Ramanand Sagar) के 'रामायण' (Ramayan) में रावण के अट्टाहास से हर कोई डर जाता था. अरविंद त्रिवेदी (Arvind Trivedi) की बात करें तो असल में वह श्रीराम के बड़े भक्‍त हैं. वायरल हो रहे वीडियो में 82 साल के अरविंद त्रिवेदी (Arvind Trivedi) घर में कुर्सी पर बैठकर 'रामायण' देखते नजर आ रहे हैं. टीवी में सीता हरण का सीन चल रहा होता है जिसे देखकर वो हाथ जोड़कर प्रणाम करते हैं.

यह भी पढ़ें: 'रामायण' के ये एपिसोड बने Twitter Trending, आपने देखा क्या

View this post on Instagram

#ramayana #ramayan

A post shared by Ramayan (@ramanandsagarramayan) on

कभी बलशाली रावण का किरदार निभा चुके अरविंद त्रिवेदी (Arvind Trivedi) उम्र के साथ काफी कमजोर हो चुके हैं. वह अब ज्यादा चल फिर भी नहीं पाते हैं. रामायण के आज के एपिसोड की बात करें तो आज दिखाया गया कि राम की सेना ने लंका पर आक्रमण कर दिया वहीं, रावण (Ravan) ने भी सेना को आदेश दे दिया कि वह संग्राम का बिगुल बजा दें. बता दें कि लॉकडाउन के चलते सोशल मीडिया पर दूरदर्शन के पुराने शोज को दिखाने की मांग उठी थी. इसके बाद अब 'रामायण' और 'माहभारत' के साथ-साथ 'शक्‍त‍िमान', 'ब्‍योमकेश बक्‍शी', 'बुनियाद', 'द जंगल बुक' को भी री-टेलीकास्‍ट किया जा रहा है.