logo-image

अगर हम सुशांत की मौत से प्रभावित नहीं हैं तो हम इंसान नहीं, जानें किसने कही ये बात

अमित साध  (Amit Sadh) ने हाल ही में हुई एक घटना को याद करते हुए सुशांत के लिए एक बार फिर से अपनी भावनाएं जाहिर की है

Updated on: 17 Nov 2020, 01:47 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता अमित साध (Amit Sadh) का मानना है कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) जैसे चमकते सितारे की अचानक मौत से प्रभावित न होना अमानवीय है. अमित साध (Amit Sadh) ने हाल ही में हुई एक घटना को याद करते हुए सुशांत के लिए एक बार फिर से अपनी भावनाएं जाहिर की है. अमित साध (Amit Sadh) ने कहा, कुल्लू से मुंबई के लिए मेरी हाल की उड़ान (फ्लाइट) में मेरे टिकट पर अनुक्रम संख्या एसएसआर थी. मैंने तुरंत इस पर ध्यान नहीं दिया और फिर मुझे एहसास हुआ कि यह नंबर केवल मुझे ही प्राप्त हुआ था. मुझे लगता है कि इंडस्ट्री कोरोनावायरस के बाद बदल गई है और यह उनकी (सुशांत) मृत्यु के बाद भी प्रभावित हुई है. मुझे आशा है कि हम इससे प्रभावित हैं, क्योंकि अगर हम इससे प्रभावित नहीं हैं तो हम मनुष्य नहीं हैं और अगर हम मनुष्य नहीं हैं तो हमें मनुष्यों के बारे में कहानियां नहीं बताई जानी चाहिए.

यह भी पढ़ें: नोरा फतेही ने सिर पर तलवार रखकर किया बेली डांस, देखें हैरान कर देने वाला Video

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AMIT SADH (@theamitsadh)

यह भी पढ़ें: आराध्या के बर्थडे की Photo हुईं वायरल, ऐश्वर्या ने लिखा इमोशनल पोस्ट

अमित साध (Amit Sadh) ने 2013 में रिलीज हुई फिल्म 'काई पो चे!' में सुशांत के साथ काम किया है. अभिषेक कपूर की फिल्म दोनों अभिनेताओं के लिए एक महत्वपूर्ण मोड़ साबित हुई थी.

अमित साध (Amit Sadh) हाल ही में अमेजन प्राइम वेब सीरीज 'ब्रीथ : इन्टू द शैडो' में नजर आए हैं. उन्होंने अभिषेक बच्चन के साथ काम करने की अपनी सर्वश्रेष्ठ यादों को भी साझा किया. उन्होंने अभिषेक को एक महान व्यक्तित्व बताया. अमित ने कहा, वह मेरे वरिष्ठ हैं, लेकिन काम करना वास्तव में बहुत अच्छा रहा. हालांकि, हमारे पात्रों में जटिलताएं थीं और हम सेट पर इतना मजा नहीं कर सकते थे, लेकिन वह एक महान व्यक्ति हैं!