logo-image
लोकसभा चुनाव

Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah से जुड़ी अच्छी खबर सुन खुश हो जाएंगे फैन्स

पिछले 15 साल से दर्शकों के दिलों पर राज कर रहे इस शो का एक नया रूप देखने को मिलने वाला है.

Updated on: 26 Mar 2023, 07:08 AM

नई दिल्ली:

छोटे पर्दे के पॉपुलर शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' पर फिल्म बनने वाली है. पिछले 15 साल से दर्शकों के दिलों पर राज कर रहे इस शो का एक नया रूप देखने को मिलने वाला है. इससे पता चलता है कि चाहे कितने साल बीत जाएं और कितने कलाकार बदल जाएं इस शो को अपनी पोजीशन से कोई हिला नहीं सकता. कुछ समय पहले शो मेकर्स ने इसकी एक कार्टून सीरीज लॉन्च की थी. इसे दर्शकों ने खासा पसंद किया था.  हाल में बच्चों के लिए राइम्स भी लॉन्च की गई थीं. प्रोड्यूसर असित मोदी ने शो से जुड़ी एक गेमिंग सीरीज भी लॉन्च की थी.

TMKOC यूनिवर्स क्रिएट करना चाहते हैं असित मोदी!

असित ने हाल में एक मीडिया हाउस से बातचीत में कहा कि वे 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा यूनिवर्स' बनाना चाहते हैं. उन्होंने कहा, दर्शक तारक मेहता का उल्टा चश्मा को काफी पसंद करते हैं. 15 साल हो चुके हैं लेकिन लोग आज भी इसे चुन रहे हैं. लोग आज इस शो को केवल टीवी पर ही नहीं, बल्कि ओटीटी, यूट्यूब और दूसरे प्लेटफॉर्म्स पर भी देख सकते हैं. लोगों का इतना अच्छा रिस्पॉन्स देखकर मन करता है कि शो के किरदारों को लेकर कुछ अलग करूं. आज जेठालाल, बबीता, दयाबेन, सोढ़ी और दूसरे सभी किरदार घर-घर में पहचाने जाने लगे हैं. दर्शक इन किरदारों को अपने परिवार का हिस्सा मानने लगे हैं. 15 साल से ऑडियन्स हमें प्यार दे रही है. मैं अब इस सीरियल का यूनिवर्स क्रिएट करने की सोच रहा हूं.

उन्होंने कहा, मैंने सोचा कि लोग इन किरदारों को पसंद कर रहे हैं तो क्यों ना इसपर गेम बनाया जाए. लोग सफर करते हुए, ऑफिस के फ्री टाइम में या कहीं भी यह गेम खेल सकते हैं. मेरे मन में हर एज ग्रुप के दर्शक के लिए इस सीरियल से जुड़ा कुछ ना कुछ बनाने का आइडिया आया. मुझे लगता है कि इस सीरियल से हर एज ग्रुप के लोग कनेक्ट करते हैं. ऐसे में सबके लिए कुछ बनाऊं. यह मेरा सौभाग्य होगा. जल्द ही हम 'पोपटलाल की शादी' और दयाबेन पर भी गेम लेकर आने वाले हैं.

बनेगी फिल्म !

जब असित कुमार मोदी से पूछा गया कि वह गेमिंग की दुनिया में तो आ चुके हैं तो आगे वह इस सीरियल को फिल्म में बदलने का नहीं सोच रहे हैं? इस पर  प्रोड्यूसर ने कहा कि हां, इस सीरियल पर फिल्म भी मैं बनाऊंगा. यह एक एनीमेटेड फिल्म होगी. इसमें भी वो सबकुछ होगा जो लोग पसंद करेंगे.