logo-image

कपिल के शो में मल्लिका शेरावत ने सुनाया मजेदार किस्सा, कहा- प्रोड्यूसर पेट पर अंडा फ्राई करना चाहता था

कपिल ने कहा कि ऐसी भी अफवाहें हैं कि लोग रोटियां गर्म रखने के लिए ऐसे न्यूज पेपर या पोस्टर का इस्तेमाल करते थे जिसमें आपके पोस्टर छपे होते हैं

Updated on: 02 Jul 2019, 10:59 AM

नई दिल्ली:

The Kapil Sharma Show: अपने बोल्ड अदाओं के लिए फेमस रही मल्लिका शेरावत जल्द ही Alt Balaji के हॉरर वेब सीरीज में नजर आने वाली हैं. एकता के इस वेब सीरीज में तुषार कपूर भी लीड रोल में हैं.

हाल ही में इसके प्रमोशन के लिए शो के सभी स्टारकास्ट कपिल के शो द कपिल शर्मा शो में पहुंचे. जहां सभी ने जमकर मस्ती की. इस दौरान कपिल ने मल्लिका से एक फनी सवाल किया जिसे सुनकर सभी दर्शकों की लोटपोट हो गए.

यह भी पढ़ें: 'पकड़वा विवाह' को दिखाती फिल्म 'जबरिया जोड़ी' का मजेदार ट्रेलर रिलीज, देखें यहां

कपिल ने कहा कि ऐसी भी अफवाहें हैं कि लोग रोटियां गर्म रखने के लिए ऐसे न्यूज पेपर या पोस्टर का इस्तेमाल करते थे जिसमें आपके पोस्टर छपे होते हैं क्या ये बात सही है? कपिल के इस सवाल पर मल्लिका भी अपनी हंसी रोक नहीं सकी और कहा कि यह सच है..

बातों ही बातों में मल्लिका ने शो में एक मजेदार किस्सा भी सुनाया. उन्होंने बताया कि एक ऐसे भी प्रोड्यूसर थे जो ये दिखाना चाहते थे कि वह (मल्लिका) काफी हॉट हैं. जिसके लिए वह मेरी बेली पर अंडा फ्राई होते हुए दिखाना चाहते थे. जब मैंने इस बात को सुना तो मैंने इस सीन को करने से इन्कार कर दिया.