logo-image

Velle Review: अभय देओल और करण ने खूब हंसाया, जानें कैसी है फिल्म

बॉलीवुड इंडस्ट्री में सनी देओल के बेटे करण देओल की एंट्री हो गई है. करण देओल ने फिल्म पल पल दिल के पास से बॉलीवुड में कदम रखा था. अब उनकी दूसरी फिल्म वेल्ले शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है.

Updated on: 10 Dec 2021, 09:27 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड इंडस्ट्री में सनी देओल के बेटे करण देओल की एंट्री हो गई है. करण देओल ने फिल्म पल पल दिल के पास से बॉलीवुड में कदम रखा था. अब उनकी दूसरी फिल्म वेल्ले शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. फिल्म वेल्ले में करण देओल के साथ उनके चाचा अभय देओल हैं. क्राइम कॉमेडी फिल्म दर्शकों को हंसाने में कामयाब साबित हुई है. आइये हम आपको बताते हैं कि वेल्ले फिल्म कैसी है...

फिल्म वेल्ले की कहानी की शुरुआत ऋषि सिंह (अभय देओल) से होती है, जो डायरेक्टर हैं और पॉपुलर एक्ट्रेस रोहिणी (मौनी रॉय) से अपनी कम बजट फिल्म के बारे में बात करते हैं. वह उन्हें 3 दोस्तों की कहानी सुनाते हैं. ये 3 दोस्त (R3) राहुल (करण देओल), रैंबो (सावंत सिंह प्रेमी) और राजू (विशेष तिवारी) हैं, जोकि बैकबेंचर होते हैं और स्कूल में तीनों के बहुत ही खराब ग्रेड्स आते हैं. ये जल्द ही R3 से R4 हो जाते हैं, जब इनकी टीम में प्रिंसिपल की बेटी रिया (अन्या) शामिल हो जाती है.

रिया यानी अन्या खुलकर जीना पसंद करती हैं और अपने पिता के कंट्रोल से दूर जाना चाहती हैं. अपने पिता को सबक सिखाने के लिए रिया ने अपने दोस्तों से कहा कि वह उसका फेक किडनैप करें, लेकिन स्टोरी में कुछ ऐसा ट्विस्ट आता है कि रिया सच में किडनैप हो जाती है.

फिल्म वेल्ले में एक साथ 3 कहानियां चलती दिखाई गई हैं. इसकी खास बात यह है कि तीनों कहानी ही आपको बोर नहीं होने देती हैं. दर्शकों स्क्रीनप्ले और प्लॉट बांधकर रखने में कामयाब होता है. अंत में ये तीनों कहानियां एक हो जाती हैं और दर्शकों को हंसने पर मजबूर कर देती है. इस फिल्म के अंत तक ट्विस्ट और टर्न है, जिससे इसे बीच में छोड़कर जाने का मन नहीं करता है.

अगर इस फिल्म में करण देओल की बात करें तो उन्होंने लव स्टोरी ने इंडस्ट्री में कदम रखा था. कॉमेडी में पहली बार उन्होंने कदम रखा और उसे बखूबी निभाने में कामयाब रहे. उनका कॉन्फिडेंस और करिश्मा सभी को मात दे रहा है. करण देओल के साथ सावंत सिंह प्रेमी, अन्या सिह और विशेष तिवारी तीनों की परफॉर्मेंस शानदार है. वेल्ले फिल्म एक क्लीन फैमिली एंटरटेनमेंट है. इस फिल्म को देखते समय आपके चेहरे से हंसी नहीं जाएगी. फिल्म को अच्छी तरीके से क्राफ्ट किया गया है, इसलिए आप इस फिल्म को देखने के लिए सिनेमाघरों में जा सकते हैं.