logo-image

Tu Jhoothi Mai Makkar Movie Review: फर्स्ट हाफ कर सकता है बोर लेकिन स्माइल के साथ घर भेजेगी फिल्म

Tu Jhoothi Mai Makkar के साथ रणबीर कपूर रोमांटिक कॉमेडी वाले स्पेस में वापसी कर रहे हैं.

Updated on: 08 Mar 2023, 10:06 AM

नई दिल्ली:

Tu Jhoothi Mai Makkar के साथ रणबीर कपूर रोमांटिक कॉमेडी वाले स्पेस में वापसी कर रहे हैं. इससे पहले इस तरह की उनकी 'ये जवानी है दीवानी', 'अजब प्रेम की गजब कहानी' और दूसरी फिल्में काफी पसंद की गई थीं. इसलिए हो सकता है कि बॉक्स ऑफिस पर यह करिश्मा फिर हो जाए. लव रंजन के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर पहली बार साथ नजर आ रहे हैं. कहानी की बात करें तो मिक्की (रणबीर कपूर) दिल्ली की एक अमीर बिजनेस फैमिली से है. अलग-अलग तरह के बिजनेस में दिलचस्पी होने के अलावा ये मिक्की रिश्ते तुड़वाने में भी माहिर है. वो भी ऐसे कि आपकी इमेज पर एक छींटा तक नहीं आएगा. लेकिन कहानी आगे बढ़ती है और वह खुद ही टिन्नी (श्रद्धा कपूर) के प्यार में पड़ जाता है. दोनों को एक दूसरे का साथ पसंद है लेकिन फिर भी इनमें से एक इस रिश्ते से बाहर निकलने के बारे में सोचने लगता है. यहीं से सारे ट्विस्ट-टर्न और धमाके शुरू होते हैं.

क्या है प्लस पॉइंट?

इस फिल्म की फील ऐसी है जो यंगस्टर्स को पसंद आ सकती है. इसमें आपको रणबीर कपूर के मूव्स, उनका चार्म, करिज्मा सब देखने को मिलेगा. इसके अलावा अनुभव बस्सी हैं जो रणबीर के दोस्त के रोल में हैं. अगर आपको उनका अंदाज पसंद है तो आप फिल्म देख सकते हैं. यंग ब्लड के अलावा दिंपल कपाड़िया, बोनी कपूर भी आपको इंप्रेस कर सकते हैं. बोनी कम ही स्क्रीन पर नजर आए हैं. रणबीर के पिता के रोल में बोनी कपूर को देखना मजेदार होगा.

क्या कर सकता है बोर?

फिल्म के पहले हिस्से में थोड़ी गड़बड़ है. इसमें आपको तीन गाने देखने को मिलेंगे और बीच में अच्छा गैप भी नहीं. रणबीर कपूर की कॉमिक टाइमिंग अच्छी है लेकिन कार्तिक आर्यन के मोनोलॉग्स के फैन उनकी कमी महसूस कर सकते हैं. इस फिल्म को 15 मिनट छोटा किया जा सकता था.

स्माइल के साथ छोड़ेगी फिल्म

ऐसा नहीं है कि आप कार्तिक को कुछ ज्यादा ही मिस करेंगे. रणबीर कपूर अपने आप में बड़े खास हैं. फिल्म की कमियों को अनदेखा करें तो कई ऐसी बातें हैं जिनसे आप रिलेट कर पाएंगे. लव रंजन ने एक ऐसी एंटरटेनिंग फिल्म बनाई है जो यंगस्टर्स और फैमिली ऑडियंस दोनों को पसंद आएगी. स्टार्स की बात करें तो हम इस फिल्म को 3.5 स्टार्स देंगे.