logo-image

फैंस ने शहनाज-दोसांझ को दिया संदेश 'हौसला रख', फिल्म ने रिकॉर्ड बनाया

‘हौसला रख’ ने बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में अब तक के सभी पंजाबी फिल्मों के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. बॉक्स ऑफिस इंडिया की माने तो फिल्म ने रिलीज के पहले ही दिन 2.55 करोड़ की कमाई की.

Updated on: 17 Oct 2021, 09:23 AM

highlights

  • अब तक के सभी पंजाबी फिल्मों के सारे रिकॉर्ड तोड़े
  • ट्रेलर के भी 2 हफ्ते में यूट्यूब पर 24 मिलियन व्यू 
    आईएमडीबी ने भी फिल्म को 9.6 रेटिंग दी है

नई दिल्ली:

15 अक्टूबर को रिलीज हुई शहनाज गिल और दिलजीत दोसांझ की मचअवेटेड फिल्म ‘हौसला रख’ ने धमाल मचा दिया है. ‘हौसला रख’ ने बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में अब तक के सभी पंजाबी फिल्मों के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. बॉक्स ऑफिस इंडिया की माने तो फिल्म ने रिलीज के पहले ही दिन 2.55 करोड़ की कमाई की और इसी के साथ ‘हौसला रख’ पहले दिन सबसे ज्यादा कमाई करने वाली पंजाबी मूवी बन गई है. ‘हौसला रख’ ने फिल्म 'शादा' के कलेक्शन का रिकॉर्ड भी तोड़ दिया. ‘हौसला रख’ फिल्म के साथ शहनाज ने टीवी की दुनिया से निकल कर पहली बार बड़े पर्दे पर कदम रखा है.

फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर बम्पर ओपनिंग मिली है. आईएमडीबी ने भी फिल्म को 9.6 रेटिंग दी है. फिल्म कॉमेडी ड्रामा जॉनर की पंजाबी फिल्म है. मुख्य भूमिका में दिलजीत दोसांझ और शहनाज गिल के साथ सोनम बाजवा हैं. ये कहानी दो ऐसे कपल की है जो गलती से मां-बाप बन जाते हैं. पूरी कहानी सिंगल पिता के बच्चे को पालने के स्ट्रगल के इर्दगिर्द घुमती है. फिल्म को मिली बंपर ओपनिंग शहनाज की लोकप्रियता को दर्शाता है.
 
दो हफ्ते पहले रिलीज़ हुआ फिल्म का ट्रेलर भी जबरदस्त वायरल हुआ. फिल्म के ट्रेलर ने 2 हफ्ते में यूट्यूब पर रिकॉर्ड 24 मिलियन व्यू कमाए हैं. इन दिनों शहनाज की एक और वीडियो वायरल हो रही है, जो फिल्म ‘हौसला रख’ के प्रमोशन इवेंट की है. जिसमें वो ये कहती नजर आ रही है कि 'मैं खुद को कहूंगी हौसला रख'. सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद उनकी गर्लफ्रेंड शहनाज ने टीवी की दुनिया से ब्रेक ले लिया था. फिल्म को मिली बंपर ओपनिंग से एक बात तो साफ हो गई है कि शहनाज के फैंस को उनकी वापसी का बेसब्री से इंतजार था.