logo-image

सजिनी शिंदे का वायरल वीडियो: राधिका मदान की जबरदस्त एक्टिंग, सस्पेंस और थ्रिलर से भरी है कहानी

फिल्म की कहानी दिलचस्प और आकर्षक है. यह मुख्य पात्रों को स्थापित करने के बाद तेजी से एक मनोरंजक और रोमांचक कहानी में बदल जाती है

Updated on: 27 Oct 2023, 02:14 PM

नई दिल्ली:

सस्पेंस और थ्रिलर फिल्में दर्शकों को हमेशा से ही पसंद आती हैं क्योंकि ये फिल्में उन्हें उत्साह और चिंता का एहसास कराती हैं. मिखिल मुसाले की फिल्म 'सजिनी शिंदे का वायरल वीडियो' ऑडियंस को एंटरटेन करने वाला है और आप अंत तक अपनी सीटों से बंधे रहेंगे. फिल्म की मनमोहक कथा और खूबसूरती से गढ़ी गई कहानी इसे किसी भी फिल्म देखने वाले के लिए एक अविस्मरणीय अनुभव बनाती है. फिल्म की कहानी सजिनी शिंदे की है जो एक स्कूल में टीचर है. सजिनी के रोल में राधिका मदान नजर आ रही है. कैसे उसकी एक वीडियो जो वायरल हो जाती है और उसके बाद वह लापता  हो जाती है या संभवतः मृत घोषित कर दी जाती है.

फिल्म- सजिनी शिंदे का वायरल वीडियो
निर्देशक - मिखिल मुसाले
निर्माता - मैडॉक फिल्म्स
कलाकार - निम्रत कौर, राधिका मदान, भाग्यश्री, सुबोध भावे, सोहम मजूमदार, चिन्मय मंडलेकर, श्रुति व्यास, सुमीत व्यास, स्नेहा रायकर, आशुतोष गायकवाड, रश्मि अगड़ेकर
सितारे - 4

एक रूढ़िवादी महाराष्ट्रीयन परिवार से ताल्लुक रखने वाली सजिनी शिंदे जल्द ही एक आईटी फर्म में काम करने वाले व्यक्ति से शादी करने वाली है और वह स्कूल यात्रा पर जाती है. एक दिन उसके काम के बाद ड्रिंक के लिए आमंत्रित किया जाता है, जहां वह बहुत ज्यादा शराब पीने लगती है. उसके बाद कोई  एक क्लब में पुरुष स्ट्रिपर  के साथ डांस करते हुए उसका वीडियो शूट कर लेता है . यह वीडियो फिर सोशल मीडिया पर शेयर किया जाता है जो वायरल हो जाता है और साजिनी हर जगह सनसनीखेज आकर्षण बन जाती है - स्ट्रिपर्स के साथ नृत्य करती एक शिक्षिका.

सजिनी अपने मंगेतर, परिवार, दोस्तों और सहकर्मियों से लगातार मिल रही आलोचना के कारण एक बड़ा सख्त कदम उठाती है. सजिनी की पीड़ा, चोट और हताशा को राधिका ने बहुत खूबसूरती के साथ परदे पर दिखाया है जिस से उन्हें  सहानुभूति मिलती है. उनका प्रदर्शन बेहद प्रभावशाली है. अपनी हर फिल्म के साथ वह अपनी कला को ऊंचाइयों पर लेकर जा रही हैं. 

निमरत कौर 'मुख्य जांच अधिकारी' बेला बरूद की भूमिका में नजर आ रही है  जिन्हें मामले को सुलझाने की जिम्मेदारी दी जाती है. वह अपने काम में बहुत तेज  है और किसी की बेगुनाही में विश्वास नहीं करती, चाहे सजिनी का परिवार हो, मंगेतर हो, सहकर्मी हों या बॉस हों. उन्होंने अपनी प्रतिभा से किरदार को बखूबी निभाया है.

फिल्म को अन्य कलाकारों का अच्छा सहयोग मिला है. राम के रूप में चिन्मय मंडलेकर कहानी में हास्य जोड़ते हैं. सिद्धांत कदम के रूप में सोहम मजूमदार सजिनी के एक कामुक मंगेतर की भूमिका निभाते हैं, जो उससे ज्यादा अपने  बारे में चिंतित है. भाग्यश्री स्कूल के प्रमुख की भूमिका निभाती हैं और अपने बेहतरीन अभिनय कौशल से वह सभी को मंत्रमुग्ध कर देंगी. सजिनी के पिता के रूप में सुबोध भावे एक संघर्षपूर्ण चरित्र के साथ शानदार हैं.

फिल्म की कहानी दिलचस्प और आकर्षक है. यह मुख्य पात्रों को स्थापित करने के बाद तेजी से एक मनोरंजक और रोमांचक कहानी में बदल जाती है.फिल्म की पटकथा  बहुत अच्छी है. यह अच्छी तरह से लिखी गई है और अच्छी तरह से संरचित है.फिल्म के डायलॉग लोगों को सोचने पर मजबूर करेंगे. फिल्म के सभी कलाकारों के प्रदर्शन उत्कृष्ट हैं जो इस फिल्म को जोरदार बनाते हैं. 

मैडॉक फिल्म्स प्रोडक्शन, दिनेश विजान सजिनी शिंदे का वायरल वीडियो प्रस्तुत करते हैं, जिसका निर्देशन मिखिल मुसाले ने किया है. फिल्म में राधिका मदान और निम्रत कौर मुख्य भूमिकाओं में हैं और भाग्यश्री, सुबोध भावे, चिन्मये मंडलेकर, सोहम मजूमदार, शशांक शिंदे और सुमीत व्यास ने महत्वपूर्ण भूमिकाएँ निभाई हैं.फिल्म विचारोत्तेजक और रोमांचकारी है.इस वीकेंड के लिए परफेक्ट वाच !