News Nation Logo

'पाइरेट्स ऑफ द कैरिबियन' मूवी रिव्यू: एक्शन और ड्रामा से भरपूर है कैप्टन जैक स्पैरो की कहानी

जबर्दस्त,थ्रिल, ऐक्शन और हॉरर के साथ थोड़ी बहुत कॉमिडी के मजे से भरपूर हॉलिवुड की नामी सीरीज 'पाइरेट्स ऑफ द कैरिबियन' काफी दिलचस्प है।

News Nation Bureau | Edited By : Ruchika Sharma | Updated on: 28 May 2017, 02:43:19 PM
पाइरेट्स ऑफ द कैरिबियन
  • Rating
  • Star Cast
  • जॉनी डेप, हैवियर बरडेम, काया स्कोडेलिरियो, केविन मेकनली
  • Director
  • यॉकिम रॉनिंग, इस्पिन सैंडबर्ग

नई दिल्ली:

जबर्दस्त, ऐक्शन और हॉरर के साथ थोड़ी बहुत कॉमिडी के मजे से भरपूर हॉलिवुड की नामी सीरीज 'पाइरेट्स ऑफ द कैरिबियन' काफी दिलचस्प है। सीरीज की इस पांचवीं फिल्म में अरशद वारसी ने हॉलिवुड के हिट स्टार  जॉनी डेप डेप के हिट किरदार कैप्टन जैक स्पैरो की आवाज की डबिंग करी है।

सीरीज की इस फिल्म की कहानी धरती पर न आने वाले समुद्र में मरे हुए ऐसे लोगों के इर्द-गिर्द घूमती है। सीरीज की पिछली फिल्म में दर्शक देख चुके हैं कि लुटेरा विल टर्नर मर गया है, वहीं विल इस फिल्म में अपनी एक अलग 'मौत की सेना' बनाकर वापसी करता है। मौत की सेना जिस तरह से समुद्र में जहाजों का विनाश करती है उससे बहुत ही जबर्दस्त तरीके से दिखाया गया है।

इस फिल्म का सबसे  हिट किरदार कैप्टन जैक स्पैरो इस फिल्म में  कुछ अलग है।  

और पढ़ें: गौरी खान ने अबराम के जन्मदिन पर शेयर की तस्वीरें, शाहरुख ट्विटर पर हुए इमोशनल

फिल्म में जैक हर दम शराब के नशे में धुत रहता है लेकिन उसका दिमाग बहुत तेज है जिसे पहले से ही खतरे कि बारे में पता चल जाता है। इस नयी दिलचस्प कहानी में आपको खूब रोमांच देखने को मिलेगा।  इस फिल्म को  3D में ही देखे जाएं क्यूंकि इससे रोमांच कई ज्यादा बढ़ जाएगा। 

सभी किरदारों ने फिल्म में खूब अच्छी एक्टिंग की है। फिल्म में कुछ सीन्स भूतों के भी है। इस वीकेंड अगर मनोरंजन चाहते हैं तो समुद्री लुटेरों के इस हैरतअंगेज सफर की दिलचस्प कहानी जरूर देखें। 

और पढ़ें: 'द कपिल शर्मा शो' के चमके सितारे, शो टॉप 10 की लिस्ट में हुआ शामिल

First Published : 28 May 2017, 02:25:00 PM

For all the Latest Entertainment News, Movie Review News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.