logo-image

Murder Mubarak Review: सस्पेंस से भरपूर है फिल्म 'मर्डर मुबारक', इस OTT प्लेटफॉर्म पर हुई रिलीज 

Murder Mubarak Review: सारा अली खान और करिश्मा कपूर स्टारर फिल्म मर्डर मुबारक आज OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो चुकी है. यहां जानिए कैसी है फिल्म की कहानी.

Updated on: 15 Mar 2024, 01:20 PM

New Delhi:

Murder Mubarak Review: सारा अली खान अपनी फिल्म मर्डर मुबारक (Murder Mubarak) के बाद शहर में काफी चर्चा का विषय बनी हुई हैं.  विजय वर्मा, करिश्मा कपूर, पंकज त्रिपाठी, डिंपल कपाड़िया, संजय कपूर, टिस्का चोपड़ा, सुहैल नैय्यर और तारा अलीशा बेरी स्टारर, यह फिल्म इस साल की सबसे मोस्ट अवेटेड रिलीज में से एक रही है. फिल्म के बारे में बात करें को, दर्शकों ने अब तक कई मर्डर मिस्ट्री देखी होगी, लेकिन अक्सर यह मर्डर मिस्ट्री डर का एहसास देती हैं. लेकिन होमी अदजानिया के निर्देशन में बनी फिल्म 'मर्डर मुबारक' आपको डराएगी नहीं, बल्कि बिल्कुल नए अंदाज में एक रोमांचक सफर पर लेकर जाएगी. इस फिल्म में लव, मिस्ट्री, के साथ मर्डर की कई परतों वाली कहानी है, जिसे मेकर्स द्वारा ह्यूमर के तड़के के साथ पेश किया गया है. तो चलिए बताते हैं क्या है इस नए अंदाज में बनी मर्डर मिस्ट्री की कहानी.

कुछ ऐसी है फिल्म की कहानी 
इस फ़िल्म में अमीर लोगों की जीवनशैली को गहराई से दर्शाया गया है, जिससे यह समझ में आता है कि अक्सर हमें जो दिखाई देता है, वह सच्चाई से कोसों दूर होता है. कहानी की शुरुआत द रॉयल दिल्ली क्लब के दिवाली पार्टी से होती है, जहां एक छोटी बच्ची की चीख सभी का ध्यान अपनी ओर खींचती है. इस पार्टी में हर सामाजिक स्तर के लोग मौजूद होते हैं, जिनमें फिल्म स्टार्स, बिजनेस टायकून्स और राजघराने के लोग शामिल हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

शुरू में जब लियो मैथ्यू (आशिम गुलाटी) को जिम में एक्सरसाइज करते समय अचानक मौत का शिकार होते देखा जाता है, तो वह घटना खूनी खेल नहीं लगती. लेकिन, क्लब के प्रेसिडेंट इसे एक अपघात समझ इसे नजरअंदाज करने की ओर बढ़ते हैं. हालांकि, इसके उलट, एसीपी भवानी सिंह (पंकज त्रिपाठी) अपनी शानदार तरीके से यह साबित कर देते हैं कि यह महज एक दुर्घटना नहीं बल्कि एक प्लान हुई साजिश का परिणाम है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Maddock Films (@maddockfilms)

जो कोई भी एसीपी भवानी सिंह के सामने आता है, वह उनके शक के रडार के घेरे में आ जाता है. वे खूबसूरती से आरोपियों की पोल खोलने में निपुण हैं, और उनकी नजरों से कुछ भी नहीं छुप सकता. फिल्म में कई रोमांचक ट्विस्ट हैं, जो दर्शकों को मजबूती से कहानी के साथ बांधे रखते हैं. फिल्म का दिलचस्प पहलू यह है कि हर बार जब लगता है कि सच्चाई सामने आ गई है, तो एक और राज़ सामने आता है. फिल्म ने अपनी शुरुआत से ही दर्शकों को सीट के किनारे पर रखा है, फिल्म में हर बीतते समय के साथ इसके राज को जानने की एक्साइटमेंट बढ़ती जाती है. 

सस्पेंस से भरपूर होगी फिल्म 
इस फिल्म को देखने में बड़ा मजा आएगा, खास कर के इससे जुड़े दिलचस्प और अनसुलझे सवालों की वजह से, जैसे क्या एसीपी मर्डर मिस्ट्री को सुलझा पाएंगे? क्या रहस्यों का पर्दाफाश होगा? कौन है लियो का हत्यारा और कौन है जो पुलिस को उलझाने की कोशिश कर रहा है? इन सभी सवालों के जवाब पाने के लिए आपको इस फिल्म को देखना होगा.

'मर्डर मुबारक' की कास्ट के बारे में 
एक्टिंग की बात की जाए, विजय वर्मा, सारा अली खान, टिस्का चोपड़ा, संजय कपूर, डिंपल कपाड़िया, और करिश्मा कपूर जैसे कई अन्य कलाकारों ने इस फिल्म में अपनी अनोखी शैली से सबका ध्यान आकर्षित किया है. लेकिन फिल्म की चमक को पंकज त्रिपाठी ने अपने अद्वितीय एक्टिंग के साथ प्रेजेंट किया है. इसके अलावा, फिल्म की सहायक कास्ट ने भी शानदार एक्टिंग का उदाहरण पेश किया है. होमी अदजानिया के निर्देशन में बनाई गई यह फिल्म लाजवाब है, और दिनेश विजन ने इसका निर्माण किया है. शारदा कार्की जलोटा और पूनम शिवदासानी ने इसका सह-निर्माण किया है. स्क्रीनप्ले और डायलॉग, जो सुप्रोतिम सेनगुप्ता और गज़ल धालीवाल द्वारा लिखा गया है, जो असल में बेहतरीन है. यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर उपलब्ध है और दर्शकों को मनोरंजन प्रदान कर रही है. 

फिल्म : मर्डर मुबारक
डायरेक्टर :
होमी अदजानिया 
कास्ट :
पंकज त्रिपाठी, सारा अली खान, विजय वर्मा, डिंपल कपाड़िया, करिश्मा कपूर, संजय कपूर, टिस्का चोपड़ा, आशिम गुलाटी, प्रियांक तिवारी, देवेन भोजानी, बृजेन्द्र काला
निर्देशक:
होमी अदजानिया
प्लेटफॉर्म:
नेटफ्लिक्स
ड्यूरेशन :
2 घंटे 13 मिनट
स्टार :
4🌟