logo-image

Heropanti 2 Review: टाइगर श्रॉफ की 'हीरोपंती' जीत लेगी दिल, 'लैला' नवाजुद्दीन का चलेगा जादू

साल 2014 में 'Heropant' से करियर की शुरुआत करने वाले टाइगर श्रॉफ की नई हीरोपंती भी फैंस को पसंद आ रही है. फिल्म में टाइगर श्रॉफ, नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) और तारा सुतारिया (Tara Sutaria) दर्शकों को एंटरटेन करने में कामयाब साबित हो रहे

Updated on: 30 Apr 2022, 11:27 AM

highlights

  • फिल्म 'हीरोपंती 2' 29 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है
  • टाइगर श्रॉफ ने हीरोपंती फिल्म से साल 2014 में डेब्यू किया था

नई दिल्ली:

Heropanti 2 Review: एक्शन हीरो टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की फिल्म 'हीरोपंती 2' (Heropanti 2) ने बॉक्स ऑफिस पर अपना जादू चलाना शुरू कर दिया है. फिल्म को दर्शकों और क्रिटिक्स से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. सिनेमाघरों में फिल्म को देखने के लिए भीड़ उमड़ रही है. साल 2014 में 'हीरोपंती' से करियर की शुरुआत करने वाले टाइगर श्रॉफ की नई हीरोपंती भी फैंस को पसंद आ रही है. फिल्म में टाइगर श्रॉफ, नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) और तारा सुतारिया (Tara Sutaria) दर्शकों को एंटरटेन करने में कामयाब साबित हो रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: Katrina Kaif की इस तस्वीर को देख खुद को रोक नहीं पाए विक्की कौशल, किया ये कमेंट

कहानी

फिल्म की कहानी बबलू राणावत (टाइगर श्रॉफ) जो कि एक हैकर है उसके इर्दगिर्द घूमती है. बबलू किसी भी बात की परवाह किए बिना ऑनलाइन अपने जाल में फंसाकर उनसे ठगी करता है और इन सब गलत कामों को करने के बीच ही बबलू को इनाया (तारा सुतारिया) से प्यार होता है, जो इंटरनेशनल डिजिटल जालसाज लैला (नवाजुद्दीन सिद्दीकी) की बहन है. एक तरफ जहां बबलू राणावत (टाइगर श्रॉफ) हैकिंग से लोगों को लूटता हैं वहीं दूसरी तरफ लैला (नवाजुद्दीन सिद्दीकी) लोगों को लूटने के लिए एक ऐप बनाता है जिसके जरिए वो आम इंसानों के बैंक डिटेल्स आसानी से हासिल कर लेता है. जब फिल्म में बबलू को लैला के लिए काम करना पड़ता है तो उसे पता चल जाता है कि कोई भी काम बिना कीमत के नहीं होता. दोनों मिलकर लोगों को फाइनेंशियल ईयर की क्लोजिंग के दिन यानी 31 मार्च को चोरी को अंजाम देना का प्लान करते हैं. लेकिन इस बीच ही बबलू की मुलाकात अमृता सिंह जो इस ठगी का शिकार होती है. इस मुलाकात के बाद फिल्म की कहानी और रोचक हो जाती है जिसे आप सिनेमाघरों में जाकर देखें. फिल्म में एक्शन, रोमांस और मसाला भरपूर मिलने वाला है.

डायरेक्शन, गाने और डांस

गाने और डांस तो एक नंबर होना ही है जब फिल्म में कोरियोग्राफर से फिल्ममेकर बने अहमद खान हों और ए आर रहमान का म्यूजिक हो. फिल्म में टाइगर अपने डांस और एक्शन से दर्शकों की तालियां लूटने में कामयाब होते नजर आ रहे हैं. डायरेक्शन की बात करें तो फिल्म एक नंबर है जिसमें फिल्ममेकर अहमद खान ने जान लगा दी है. कहानी, गाने और एक्शन सब दर्शकों को पसंद आने वाला है.