logo-image

Dahad Twitter Review: छा गए सोनाक्षी और विजय वर्मा, फैन्स ने दिए 5 Star

सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म 'दहाड़' अमेजन प्राइम पर आ गई है. फिल्म स्ट्रीम होते ही लोगों ने इसे देखने शुरू किया और सोशल मीडिया पर अपने रिव्यू भी दे डाले.

Updated on: 12 May 2023, 02:37 PM

नई दिल्ली:

सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म 'दहाड़' अमेजन प्राइम पर आ गई है. फिल्म स्ट्रीम होते ही लोगों ने इसे देखने शुरू किया और सोशल मीडिया पर अपने रिव्यू भी दे डाले. शुरुआती रुझान से तो ऐसा लग रहा है कि सोनाक्षी सिन्हा दर्शकों को इंप्रेस करने में कामयाब रही हैं. सोना की दहाड़ इस वक्त ट्विटर पर ट्रेंड कर रही है. ज्यादातर लोग सोनाक्षी सिन्हा और विजय वर्मा की तारीफ करते दिखे. दोनों ने ही अपने-अपने किरदार में ऐसी जान फूंकी है कि आप तारीफ किए बिना रह ही नहीं पाएंगे. विजय वर्मा को तो आप जानते ही हैं लेकिन सोनाक्षी ने भी अपनी किरदार मजबूती से पकड़ा है.

सोशल मीडिया पर मचा गदर

इंटरनेट यूजर्स सोनाक्षी से काफी खुश दिख रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, यह सोनाक्षी की अब तक की सबसे बेस्ट परफॉर्मेंस है. इस फिल्म में उन्होंने सच में दहाड़ा है. एक ने लिखा, इस सीरीज से मेरा वीकएंड शानदार होने वाला है. वैसे सोनाक्षी और विजय ही क्या फिल्म की पूरी स्टार कास्ट काफी इंप्रेसिव है.  क्रिटिक्स भी सोनाक्षी की तारीफ करते दिख रहे हैं, सुचारिता त्यागी ने लिखा, दहाड़ की कास्टिंग बेहतरीन है, सही तरीके से पेश किया गया है और यह एक शानदार शो है...मुझे यह बहुत पसंद आई. इस फिल्म को ज्यादातर चार स्टार मिले हैं. सुकन्या ने लिखा, सोशल कमेंट्री और सीरियल किलर थ्रिलर को एक साथ एक कहानी में पिरोया गया है. इस फिल्म से आप जुड़ते चले जाएंगे.

अनमोल जामवाल ने लिखा, विजय वर्मा एक बार फिर छा गए. तारीफों के बीच एक ट्वीट ऐसा भी दिखा जिसमें दहाड़ को नॉट सो इंप्रेसिव बताया गया. B'wood नाम के एक ट्विटर यूजर ने लिखा, दहाड़ देखकर निराशा हुआ. इसमें बस ब्लैक एंड व्हाइट राइटिंग नजर आती हैं. सोनाक्षी के डायलॉग बड़े ही बेकार तरीके से लिखे गए हैं. लेखक का इरादा ठीक था लेकिन वह इसे सही तरीके से पेज नहीं उतार पाया. सोमेन ने लिखा, मैंने जब सीरीज शुरू की तो मैं रुक ही नहीं पाया और बैक टु बैक 4 एपिसोड देख चुका हूं. जबरदस्त है आप भी देखें.