logo-image

Chor Nikal Ke Bhaga Review: यामी गौतम धर, सनी कौशल स्टारर एक्शन थ्रिलर में चोर संग होगी चोरी 

अजय सिंह द्वारा डायरेक्ट की गयी फिल्म की शुरुआत अंकित (सनी कौशल) के खून से भरे चेहरे के क्लोज-अप के साथ होती है.

Updated on: 24 Mar 2023, 08:10 PM

मुंबई :

अजय सिंह द्वारा डायरेक्ट की गयी फिल्म की शुरुआत अंकित (सनी कौशल) के खून से भरे चेहरे के क्लोज-अप के साथ होती है, जहां उससे सवाल किया जाता है कि बाकी 150 यात्रियों के बीच सिर्फ और सिर्फ उसपर ही क्यों हमला गया था. सीन बदलता है और अंकित की मुलाकात एयर होस्टेस नेहा (यामी गौतम) से होती है. यहाँ से फिल्म में रोमांस देखने मिलता है और फिर कुछ समय बाद शादी के बारे में सोच रहा यह कपल किसी और तैयारी में लग जाता है.

फिल्म: चोर निकल के भागा
कास्ट: यामी गौतम धर, सनी कौशल, शरद केलकर
निदेशक: अजय सिंह 
स्टार: 3.5 

अंकित जो एक बिज़नेसमैन है उससे कुछ लोग डायमंड्स की चोरी करने का दबाव डाल रहे हैं. अंकित की ये परेशानी कुछ ही समय में नेहा के भी सामने आ जाती है और उसकी जिंदगी में ऐसा मोड़ आ जाता है कि वो अंकित को किसी भी हाल में इस मुश्किल से निकालने के लिए आगे आती है. दोनों प्लान बनाते हैं, सभी चीजे सही चल रही होती है लेकिन कहानी में ट्विस्ट तब आता है जब डायमंड्स चोरी करने से पहले ही प्लेन हाईजैक हो जाता है.

प्लेन हाईजैक होने के बावजूद चोरी को अंजाम देने के लिए अंकित हर तरह की कोशिश करता है, इसमें उसे काफी चोटे आती हैं, वो काफी मार भी खाता है लेकिन हार नहीं मानता. फिल्म में कुछ-कुछ सीन्स को और अच्छा बनाया जा सकता था, लेकिन अगर छोटी मोटी चीजों को नज़र अंदाज़ कर दिया जाए तो कहानी नई होने के साथ काफी ट्विस्ट और टर्न से भरी है. 

अब, कहानी में बड़ा मोड़ यह है कि अंकित चोरी कर के भी डायमंड्स नहीं हासिल कर पाता, तो सवाल यह उठता है कि आखिर असली चोर कौन है? किसने दिया है अंकित को धोखा? अंकित चल रहा है कोई चाल? किसने की है चोर के साथ चोरी? ऐसे में इन सभी सवालो के जवाब को पाने के लिए आपको देखनी पड़ेगी यह फिल्म.

फिल्म में यामी गौतम ने एक बार फिर हमें सरप्राइज किया है, सनी कौशल का अंकित के रूप में नया अंदाज़ हमे बेहद पसंद आ रहा है. वहीं, रॉ डेप्युटी शेख की भूमिका में शरद केलकर अपने एक्सप्रेशन और बोलने के अंदाज़ से लाइमलाइट अपनी तरफ खींचते दिखाई दे रहे हैं.

फिल्म की कहानी बेहद नई और कुछ हद तक रिलेट करने वाली है, अजय सिंह ने फिल्म को बेहतरीन तरीके से डायरेक्ट किया है जिसके लिए उनकी तारीफ की जानी चाहिए. वहीं, कहानी को अमर कौशिक और शीराज़ अहमद ने मॉडर्न टच देने के साथ दिलचस्प तरीके से लिखा है. एक्टिंग के मामले में सभी एक्टर्स ने अपनी छाप छोड़ी है. ऐसे में कुलमिलकर यह भी एंटरटेनमेंट का भरपूर डोज है जिसे मिस नहीं किया जा सकता. फिल्म को हम 5 में से 3.5 स्टार्स देते हैं.