logo-image

Bholaa Movie Review: फुल पैसा वसूल है भोला, एक्शन लवर्स को आ जाएगा मजा

अजय देवगन की फिल्म भोला फाइनली  रिलीज हो चुकी है. साउथ की फिल्म कैथी के इस ऑफीशियल हिंदी रीमेक का फैन्स को बेसब्री से इंतजार था...तो चलिए जानते हैं कैसी है भोला.

Updated on: 30 Mar 2023, 11:37 AM

नई दिल्ली:

अजय देवगन की फिल्म भोला फाइनली  रिलीज हो चुकी है. साउथ की फिल्म कैथी के इस ऑफीशियल हिंदी रीमेक का फैन्स को बेसब्री से इंतजार था...तो चलिए जानते हैं कैसी है भोला. अजय देवगन यानी कि भोला दस साल बाद जेल से रिहा हो रहा है. जेल में अपनी सजा के दौरान उसे पता चलता है कि उसकी एक बेटी है जो लखनऊ के एक अनाथालय में रहती है. अब भोला के मन में यही एक खयाल है कि वह जेल से निकलते ही अपनी बच्ची से मिलेगा. कहानी में एंट्री होती है तब्बू की. तब्बू पुलिस में है और उसने एक बड़े गिरोह का माल पकड़ा है. तब्बू ने वह माल किसी खुफिया जगह पर छिपा दिया है. इस माल पर दीपक डोब्रियाल की नजर है. वह अपना माल वापस पाना चाहता है. वह पुलिस के साथ गेम खेलता है और तब्बू को अकेला कर लेता है. अब इसी ट्विस्ट एंड टर्न से भरी कहानी में अजय देवगन की एंट्री होती है और आता है जबरदस्त एक्शन.

अजय देवगन ने ही संभाली है डायरेक्शन की कमान

भोला में अजय देवगन ने डायरेक्शन की जिम्मेदारी भी संभाली है. अजय दर्शकों की नब्ज पहचानते हैं और इस फिल्म में हर वो चीज है जो दर्शकों को थियेटर तक खींचने में मददगार होती है. इमोशन है, धमाकेदार एक्शन हैं, ट्विस्ट और टर्न हैं. सब कुछ ठीक है लेकिन और बेहतर होता अगर अजय थोड़ा बैलेंस रहते. एक्शन सीन्स की ऐसी भरमार है कि वह इमोशनल टच पर भारी पड़ता है. अब एक हीरो और 10 गुंडों की भिड़ंत थोड़ा लॉजिक से परे लगती है. हम साउथ की फिल्मों में तो यह सब इंजॉय करते हैं लेकिन वही चीज बॉलीवुड में अटपटी लगती है. क्योंकि हमने इस तरह के सीन्स को केवल साउथ से जोड़कर ही देखा है.

फिल्म की शुरुआत से लेकर क्लाइमैक्स तक आपको गाड़ी, ट्रक, बाइक हवा में उड़ते नजर आएंगे. कुछ एक आद इमोशनल सीन हैं लेकिन एक्शन के रोमांच में आप इन्हें भूल ही जाएंगे. फिल्म में भोला के कैरेक्टर की स्टोरी को ठीक से स्टैबलिश नहीं किया गया है. हो सकता है कि फिल्म के दूसरे पार्ट में भोला की कहानी पर फोकस हो.

इस फिल्म को 3डी में देखना एक जबरदस्त एक्सपीरियंस होगा. अगर आप एक्शन के शौकीन हैं तो आपको यह फिल्म फुल पैसा वसूल लगेगी. हां पहले ही बता दें कि बैग्राउंड म्यूजिक थोड़ा लाउड है.