News Nation Logo
Banner

बागी 3 : फिल्म कमजोर, लेकिन शुरुआत दमदार, जानें पहले दिन की कमाई

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म बागी-3 (Baaghi 3), 6 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई. फिल्म का निर्देशन किया है अहमद खान ने और इसका स्क्रीनप्ले फरहाद सामजी ने लिखा है. फिल्म का ट्रेलर काफी ज्यादा चर्चा में रहा. लेकिन अगर इस फ

News Nation Bureau | Edited By : Yogendra Mishra | Updated on: 07 Mar 2020, 12:12:57 PM
Baagi 3

बागी-3 (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म बागी-3 (Baaghi 3), 6 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई. फिल्म का निर्देशन किया है अहमद खान ने और इसका स्क्रीनप्ले फरहाद सामजी ने लिखा है. फिल्म का ट्रेलर काफी ज्यादा चर्चा में रहा. लेकिन अगर इस फिल्म के रिव्यू की बात करें तो ज्यादातर क्रिटिक्स ने इस फिल्म को बहुत बेहतर नहीं माना है. फिल्म में जरूरत से ज्यादा एक्शन सीन हैं. कई बार फिल्म की कहानी बिना सिर-पैर की लगने लगती है.

यह भी पढ़ें- जेल ब्रेक पर बन रही 'ऑपरेशन परिंदे' वेब सीरीज में राहुल देव नए अवतार में दिखे

हालांकि बावजूद इन सारी चीजों के फिल्म बॉक्सऑफिस पर अच्छा-खासा बिजनेस कर सकती है. फिल्म के पिछले दो पार्ट हिट रहे हैं और जहां तक बागी-3 की बात करें तो इसे कई स्क्रीन्स पर रिलीज किए गए हैं. टाइगर श्रॉफ की ये अब तक की सबसे वाइड रिलीज फिल्म है. फिल्म को 4400 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है और ओवरसीड में इसे 1100 सक्रीन्स मिले हैं.

यह भी पढ़ें- होली खेलने भारत आए निक जोनस, पत्नी प्रियंका संग शेयर की तस्वीर

फिल्म को इतनी ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज किए जाने का फायदा मिल सकता है. होली से ठीक पहले फिल्म रिलीज हुई है. जिससे यह अनुमान लगाया गया कि फिल्म बेहतर कमाई करेगी. पहले दिन की अनुमानित कमाई 26 से 28 करोड़ रुपये है. लेकिन खबर है कि पहले दिन फिल्म ने 22 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है.

First Published : 07 Mar 2020, 12:12:57 PM

For all the Latest Entertainment News, Movie Review News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो