logo-image

Adipurush Review: जबरदस्त VFX और एक्शन से भरी है आदिपुरुष, प्रभास ने किया इम्प्रेस

आदिपुरुष भगवान राम की कहानी है, जिनकी पत्नी सीता का दुष्ट रावण ने अपहरण कर लिया था. इसके बाद वानर सेना की पूरी टीम जानकी को वापस लाने में जुट गई है.

Updated on: 17 Jun 2023, 07:31 AM

नई दिल्ली:

Adipurush Review: प्रभास और कृति सेनन स्टारर फिल्म आदिपुरुष (Adipurush)आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. इस फिल्म को लेकर लंबे समये से बवाल मचा हआ था, रामायण पर आधारित ये फिल्म मनोरंजन का पूरा पैकेज है. ट्विटर पर फिल्म को लेकर लोगों ने रिएक्शन देने शुरू कर दिए हैं. जहां लोग फिल्म प्रभास (Prabhas) की एक्टिंग की जमकर तारीफ कर रहे हैं तो वहीं कुछ लोग का कहना है VFX को थोड़ा और बेहतर किया जा सकता था.

फिल्म रिलीज होने से पहले रावण के रोल के लिए लोगों ने काफी सवाल खड़े किए थे, लेकिन अब सैफ अली खान की एक्टिंग को लोगों ने खूब सराहा है. साथ ही लक्ष्मण का किरदार निभा रहे सन्नी सिंह की एक्टिंग लोगों को ज्यादा रास नहीं आई. उनकी एक्टिंग को लेकर लोगों ने तरह तरह के सवाल खड़े किए हैं. जानकी का किरदार निभा रही सीता की भी जमकर तारीफ हो रही है. 

क्या कहती है कहानी?

आदिपुरुष भगवान राम की कहानी है, जिनकी पत्नी सीता का दुष्ट रावण ने अपहरण कर लिया था. इसके बाद वानर सेना की पूरी टीम जानकी को वापस लाने में जुट गई है. कहानी यहां से शुरु होती है और रावण के अंत पर खत्म होती है. 

वीएफएक्स की हुई आलोचना

एक शख्स ने ट्वीट किया, "आदिपुरुष अच्छा है. फर्स्ट हाफ बहुत हाई (फायर इमोजी) है. सेकेंड हाफ ठीक है, बस ठीक है. वीएफएक्स अच्छा है लेकिन बढ़िया नहीं है. प्रभास की एक्टिंग शानदार है." एक और ने कहा, "यह फिल्म केवल प्रभास के लिए देख रहा हूं."बता दें  प्रभास के फैंस ने बड़े पर्दे के वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा कीं हैं,  प्रभास के तेलंगाना और आंध्र प्रदेश में बहुत बड़े प्रशंसक हैं, और इन राज्यों में बॉक्स ऑफिस का क्लेकशन काफी बेहतर जाने की उम्मीद है.

 

बच्चों को दिखाने की मिली सलाह

एक अन्य यूजर ने ट्विटर पर लिखते हैं, "#आदिपुरुष को अवश्य देखना चाहिए. रामायण की आधुनिक प्रस्तुति उत्तम दर्जे की है और शानदार सीन है. अगली पीढ़ियां #प्रभास को भगवान राम के रूप में याद करेंगी ????, उनकी स्क्रीन उपस्थिति ?????????? ?? @kritisanon कैरेक्टर के लिए बहुत उपयुक्त है और सीता के रूप में शानदार हैं. भगवान हनुमान एपिसोड ???????? कहानी सभी को पता है लेकिन हॉलीवुड तरीके से प्रस्तुति कुशल है. इस फिल्म को हमारे बच्चों को दिखाएं और उन्हें दें हमारी संस्कृति और गौरव को जानो. #जयश्रीराम." फिल्म की बुकिंग की अगर बात करें तो  प्रभास और कृति सेनन-स्टारर फिल्म के लिए बुकिंग जारी हैं और फिल्म अपने वीकेंड शो के लिए पहले ही 5.4 लाख से अधिक टिकट बेच चुकी है.