logo-image

Bell Bottom Review : अक्षय कुमार का एक और थ्र‍िलर धमाका

रिलीज से पहले ही 'बेल बॉटम' को सॉलिड रिस्पॉन्स मिला रहा है, दिल्ली, कोलकाता, हैदराबाद, बेंगलुरू और अहमदाबाद जैसे शहरों में इस फिल्म की अडवांस बुकिंग फुल हो चुकी हैं.

Updated on: 19 Aug 2021, 12:14 PM

highlights

  • अक्षय कुमार की अब तक की सबसे बेहतरीन फिल्मों में से एक है बेल बॉटम
  • लारा दत्ता ने भी बहुत ही बेहतरीन अदाकारी का परिचय दिया है
  • अक्षय कुमार स्टारर दर्शकों को बड़े पर्दे पर लुभाएगी

 

मुंबई:

एक बॉलीवुड एक्शन-ड्रामा है, जो रंजीत एम तिवारी द्वारा अभिनीत है. फिल्म में अक्षय कुमार, वाणी कपूर, हुमा कुरैशी और लारा दत्ता मुख्य किरदार में हैं. बेल बॉटम का निर्माण वासु भगनानी, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख, मोनिशा आडवाणी, मधु भोजवानी और निखिल आडवाणी ने किया है. अक्षय कुमार इस फिल्म में अपने अब तक के सबसे बेहतरीन रेट्रो लुक में इतने स्लीक और सौम्य दिखाई दे रहे हैं, आपको इस बात  का अंदाजा भी नहीं होगा. इसके अलावा इस फिल्म में अक्षय कुमार ने इसमे एक सरकारी एजेंट भूमिका निभाई है. देश प्रेम की भावना से ओत-प्रोत ये फिल्म अक्षय कुमार की अब तक की सबसे बेहतरीन फिल्मों में से एक है. इस लिहाज से इस फिल्म को न्यूज नेशन की ओर से 3.5 रेटिंग दे रहा है.

यह भी पढ़ेः डिनो मोरिया हेलमेट के साथ बतौर प्रोड्यूसर डेब्यू करने को लेकर उत्साहित, ट्रेलर जारी

ये एक ऐसी फिल्म जिसे बड़े पर्दे पर ही देखा जाना चाहिए और उम्मीद है कि ये फिल्म आपको काफी पसंद आएगी, इसमें एक ब्लॉकबस्टर फिल्म के सभी अनुभव हैं. इस फिल्म में वाणी कपूर की एक प्यारी लेकिन बहुत प्रभावशाली भूमिका है, उन्होंने बहुत ही उत्कृष्ट तरीके से इस हास्य चरित्र के किरदार को निभाया है. उनकी स्क्रीन पर उपस्थिति एक ताजगी लाती है. वहीं लारा दत्ता ने भी बहुत ही बेहतरीन अदाकारी का परिचय दिया है वो इस भूमिका में इतनी रम गयी हैं कि कोई कह ही नहीं सकता है कि ये लारा दत्ता ही हैं. फिल्म में हुमा कुरैशी की भी छोटी सी भूमिका है, जिसमें उन्होंने अपनी अदाकारी की बेहतरीन चमक बिखेरी है. फिल्म को बिग माउंट ने प्रोड्यूस किया है और बेलबॉटम का पैमाना और प्रोडक्शन देखने लायक है. आप फिल्म को देखकर कहेंगे कि ये अविश्वसनीय है कि यह 
फिल्म कोरोना महामारी के दौरान कैसे शुरू हुई और पूरी भी हुई. अक्षय कुमार स्टारर इस फिल्म का प्रमोशन काफी दिलचस्प रहा है और अक्षय कुमार स्टारर दर्शकों को बड़े पर्दे पर लुभाएगी. 

यह भी पढ़ेः प्रतीक गांधी बहुत ही चौकस अभिनेता हैं : खुशाली कुमार

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें रिलीज से पहले ही 'बेल बॉटम' को सॉलिड रिस्पॉन्स मिला रहा है, दिल्ली, कोलकाता, हैदराबाद, बेंगलुरू और अहमदाबाद जैसे शहरों में इस फिल्म की अडवांस बुकिंग फुल हो चुकी हैं. अभी ज्यादातर शहरों में सिनेमाघरों को केवल 50 पर्सेंट क्षमता के साथ खोले जाने की इजाजत मिली है. ऐसे में फिल्म को रिलीज करने में घाटा होने का भी रिस्क है. इस बारे में अक्षय कुमार ने कहा, 'सभी पर काफी दबाव है लेकिन मुझे पूरा भरोसा है कि सब ठीक होगा. हालांकि एक यह एक चैलेंज एक रिस्क है लेकिन अगर आपने जिंदगी में रिस्क नहीं ली तो आपने क्या किया? इसलिए हमने इसे रिलीज करने का फैसला किया है.'