News Nation Logo

Desi Worldwide का नया गाना Nakhra लॉन्च, मचा रहा धमाल

रैपर देसी वर्ल्डवाइड (Rapper Desi Worldwide) का नया गाना रिलीज हुआ है. T- Series Haryanvi पर यह गाना रिलीज हुआ है. रिलीज के बाद से ही यह गाना यू-ट्यूब पर धमाल मचा रहा है. गाने का नाम Nakhra है जिसे 24 घंटे में करीब 4 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा है.

News Nation Bureau | Edited By : Yogendra Mishra | Updated on: 14 Jun 2020, 12:54:23 AM
nakra

प्रतीकात्मक फोटो। (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:  

रैपर देसी वर्ल्डवाइड (Rapper Desi Worldwide) का नया गाना रिलीज हुआ है. T- Series Haryanvi पर यह गाना रिलीज हुआ है. रिलीज के बाद से ही यह गाना यू-ट्यूब पर धमाल मचा रहा है. गाने का नाम Nakhra है जिसे 24 घंटे में करीब 4 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा है. गाने के बोल दिवेश खताना ने लिखे हैं. अपने नए गाने और कैरियर को लेकर देसी वर्ल्डवाइड ने न्यूज नेशन से खास बातचीत की.

देसी वर्ल्डवाइड ने अपने नाम का मतलब बताते हुए कहा कि वह भारतीय है इस कारण उन्होंने देसी शब्द को चुना. नाम में वर्ल्डवाइड जोड़ने को लेकर उन्होंने कहा कि उन्होंने अब तक 81 देशों को विजिट किया है और उन्हें घूमना बहुत पसंद है. इस वजह के कारण उन्होंने वर्ल्डवाइड को अपने स्टेज नाम में जोड़ा.

कोरोना वायरस के कारण पूरी दुनिया में लॉकडाउन है. देसी वर्ल्डवाइड लॉकडाउन के इस दौर में दुबई में हैं. उन्होंने दुबई और भारत में कोरोना के असर पर बात की.

कोरोना को सीरियसली लें

देसी वर्ल्डवाइड का कहना है कि वह दुबई में न्यूज चैनल और सोशल मीडिया के जरिए ही भारत से जुड़ पा रहे हैं. उन्होंने कहा कि कोरोना एक खतरनाक बीमारी है. इससे बचने के लिए हम सभी को अपनी जिम्मेदारी को समझना होगा. भारत में कई लोगों के वीडियो देखें हैं जो इस वायरस को सीरियसली नहीं ले रहे. उन्होंने बताया दुबई में लॉकडाउन काफी प्रभावी है. यहां लोग आसानी से नियमों को मान रहे हैं.

कौन हैं फेवरेट रैपर

देसी वर्ल्डवाइड ने बताया कि उन्हें हनी सिंह का रैप काफी पसंद आता है. उन्होंने बताया कि उन्हें रफ्तार और बादशाह का काम पसंद है. उन्होंने कहा इन सभी की क्वालिटी अलग-अलग है. इंटरनेशनल रैपर में देसी वर्ल्डवाइड को पिटबुल पसंद हैं.

जूते और कपड़ों का है शौक

देसी वर्ल्डवाइड का कहना है कि उन्हें कपड़ेऔर जूतों का काफी शौक है. उनका इंस्टाग्राम अकाउंट जूते और कपड़ों की तस्वीरों से भरा है. उन्होंने कहा कि आज ब्रांड हावी हो गया है. अच्छे ब्रांड के कपड़े और जूते कॉन्फिडेंस बढ़ाते हैं. क्योंकि आज जमाना बदल गया है. लोग आज के वक्त में काम से पहले ब्रांड से जज करते हैं. देसी वर्ल्डवाइड ने कहा कि वह दिलजीत की क्लोदिंग लाइंस को काफी पसंद करते हैं. अपने फेवरेट ब्रांड को लेकर उन्होंने कहा कि उन्हें लुई विटॉन (Louis Vuitton) पसंद है.

First Published : 14 Jun 2020, 12:35:27 AM

For all the Latest Entertainment News, Interview News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.