logo-image

मुझे हीरो मैटेरियल के तौर पर कभी नहीं सोचा गया- Pankaj Tripathi

Updated on: 15 Jan 2021, 11:14 AM

मुंबई:

अच्छे अदाकारों की बात होती है तो Pankaj Tripathi का नाम तपाक से जुबान पर आ जाता है. उनकी कोई भी वेब सीरीज़ हो, कोई रोल हो या कोई भी फिल्म, छोटे से रोल से भी वो समा बांध देते हैं. दुनिया जहान के लोग उनकी एक्टिंग की तारीफ करने से नहीं थकते हैं. उन्हें भी यह बात अच्छे से पता है कि वह एक अच्छे अभिनेता हैं. उन्होंने खुद बताया, "एक हीरो मैटेरियल के तौर पर मैं कभी नहीं सोचा गया. मैं एक एक्टर हूं. मैं एक अच्छा अभिनेता माना जाता हूं."

यह भी पढ़िए- बड़े पर्दे पर कंगना निभाएंगी 'रानी दिद्दा' का किरदार, ‘मणिकर्णिका रिटर्न्स' की घोषणा की

आपको बता दें कि हाल ही में उनकी एक फिल्म 'कागज' रिलीज़ हुई. जिसमें पंकज ने एक ऐसा किरदार निभाया है जिसमें स्टारडम भी है और हीरोइज्म भी है. पंकज का कहना है, "फिल्म में हीरोइज्म के विचारों को समेटने और इंडस्ट्री में परिपूर्ण स्टार सिस्टम को उकेरने का प्रयास किया गया है"

गौरतलब है कि 'कागज' एक सच्ची घटना पर आधारित है, जिसमें त्रिपाठी ने एक ऐसे शख्स की भूमिका निभाई है जिसे आधिकारिक तौर पर मृत घोषित कर दिया गया और वह भ्रष्टाचार से लबरेज सिस्टम से यह साबित करने के लिए संघर्ष करते हैं कि वह अभी भी जीवित हैं.

यह भी पढ़ें- तापसी पन्नू के 'सस्ते रोमांच' की फोटो हो रही वायरल

पंकज फिल्म को एक व्यक्तिगत उपलब्धि के तौर पर देखते हैं क्योंकि एक हीरो को लेकर जिस तरह की एक आम भावना होती है, यह उस भावना को चुनौती देता है. वह आगे कहते हैं, "मैं खुश हूं कि सतीश कौशिक ने मुझ जैसे एक कलाकार को एक अकेले के दम पर इस फिल्म को संभालने की जिम्मेदारी सौंपी."

हाल ही में पंकज के इंस्टाग्राम पर 3 मिलियन फॉलोवर्स हुए हैं. जिसके बाद पंकज ने एक मजेदार वीडियो शेयर की.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pankaj Tripathi (@pankajtripathi)