News Nation Logo
Banner

फिल्म हेट स्टोरी की हीरोइन ने किया खुलासा कहा, डायरेक्टर देखना चाहता था मेरी क्लीवेज और जांघें

टेलीविजन धारावाहिकों के माध्यम से फिल्म लाइन में आईं अभिनेत्री ने हाल ही में खुलासा किया कि उन्हें एक बार नहीं बल्कि तीन अलग-अलग समय कास्टिंग काउच का सामना करना पड़ा.

By : Yogesh Bhadauriya | Updated on: 12 Mar 2020, 01:19:33 PM
Surveen Chawla

Surveen Chawla (Photo Credit: Instagram)

NEW DELHI:

एक्टिंग की दुनिया में अपनी पहचान बना चुकीं अभिनेत्री सुरवीन चावला (Surveen Chawla) ने अपने एक इंटरव्यू (Interview) में कास्टिंग काउच (Casting Couch) को लेकर चौकाने वाला खुलासा किया है. टेलीविजन धारावाहिकों के माध्यम से फिल्म लाइन में आईं अभिनेत्री ने हाल ही में खुलासा किया कि उन्हें एक बार नहीं बल्कि तीन अलग-अलग समय कास्टिंग काउच (Casting Couch) का सामना करना पड़ा.

यह भी पढ़ें- इस फेमस प्रोड्यूसर ने किया था 80 से अधिक महिलाओं के साथ यौन उत्पीड़न, मिली यह सजा

अपने इंटरव्यू के दौरान सुरवीन ने बताया कि इनमें से दो बार उन्हें दक्षिण भारतीय फिल्म लाइन में कास्टिंग काउच का सामना किया था. सुरवीन ने कहा, "हालांकि मेरे करियर की शुरुआत में चीजें अच्छी रहीं, लेकिन मुझे दक्षिण उद्योग में आने का एक भयानक अनुभव मिला. उनके अनुसार एक निर्देशक ने मुझे बताया कि वह मेरे शरीर के हर इंच का आनंद लेना चाहता था." सुरवीन ने आगे कहा कि दक्षिण भारतीय फिल्मों के एक लोकप्रिय राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक ने भी उनके साथ दुर्व्यवहार किया था.

उन्होंने कहा, "बॉलीवुड (bollywood) से हाल ही में मुझे ऐसा ही बुरा अनुभव हुआ जब एक निर्देशक ने कहा कि वह मेरा क्लीवेज और मेरी जांघों को देखना चाहता है. अभिनेत्री ने आगे कहा हालांकि, मैं अपने आत्मविश्वास के कारण इस सब से बाहर आने में सक्षम रही.''

First Published : 12 Mar 2020, 11:39:04 AM

For all the Latest Entertainment News, Interview News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो