logo-image

बेटी जन्म के दौरान क्यों अपराधबोध महसूस कर रही थी हिलेरी डफ

अभिनेत्री ने बताया कि परिवार में नए सदस्य के शामिल होने से उनके सात साल के बेटे लुका को घुलने-मिलने में थोड़ी मुश्किल हुई.

Updated on: 02 Feb 2020, 04:00 PM

लॉस एंजेलिस:

अभिनेत्री हिलेरी डफ अपने बेटे लुका के जीवन में अपनी नवजात बेटी को शामिल कर अपराधबोध महसूस कर रही हैं. एसशोबिज डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, डफ और मैथ्यू कोमा की बेटी बैंक्स का जन्म साल 2018 में हुआ. अभिनेत्री ने बताया कि परिवार में नए सदस्य के शामिल होने से उनके सात साल के बेटे लुका को घुलने-मिलने में थोड़ी मुश्किल हुई.

ये भी पढ़ें- BigBoss 13 : रंग नहीं ला रहा आसिम रियाज, माहिरा शर्मा का जम्मू कनेक्शन

लुका अभिनेत्री और उनके पूर्व पति माइक कॉमरी का बेटा है. डफ ने यूएस वीकली से कहा, "अपराधबोध यह था कि मैं उसे ऐसी दुनिया में लेकर आई जो काफी बड़ी थी. बात सिर्फ इतनी है कि लंबे समय तक हम और सिर्फ वह (लुका) साथ थे, ऐसे में बेटी का आना उसके लिए ऐसा था कि 'क्यों .. आप ऐसा क्यों करोगी? मुझे सच में जैसा चल रहा है, वही पसंद है'. हालांकि यह क्रूरता नहीं थी, लेकिन यह बहुत दुखद था. मैं बस यह सोच रही थी कि 'मैं इसे कैसे पलट सकती हूं? लेकिन अब बहुत देर हो चुकी है'."

ये भी पढ़ें- 'मुंबई 24 घंटे' की नीति पर अरबाज ने कहा कि नागरिकों की सुरक्षा है जरूरी

अभिनेत्री ने बताया कि हालांकि बैंक्स के जन्म के बाद उनके बेटे ने तालमेल बिठा ही लिया. अभिनेत्री ने कहा, "यह सबसे बेहतर है. वह जानता है कि उसे उसकी बहन की रक्षा करनी है.. यह वास्तव में प्यारा है जिस तरह से वह उसका ध्यान रखता है."