logo-image

जानिए कौन है रिहाना, किसान आंदोलन पर ट्वीट कर हो रहीं हैं ट्रेंड

देश में चल रहे किसान आंदोलन को अमेरिकी पॉप स्टार रिहाना के ट्वीट के बाद से ही कई बड़े सितारों का समर्थन मिल रहा है. बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर और कंगना रनौत सहित बॉलीवुड के कई सितारों ने भी रिहाना के ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं.

Updated on: 03 Feb 2021, 10:32 AM

नई दिल्ली:

पिछले लगभग 70 दिनों से जारी किसान आंदोलन को लेकर आंदोलनकारी किसान और सरकार के बीच घमासान जारी है इस बीच किसानों के आंदोलन की गूंज देश से सात समंदर पार तक जा पहुंची है. भारत में हो रहे किसान आंदोलन को लेकर अमेरिकी पॉप स्टार सिंग और एक्ट्रेस रिहाना ने ट्वीट किया है. रिहाना ने किसानों के समर्थन में ट्वीट करते हुए एक खबर को शेयर किया है जिसमें लिखा था कि किसान आंदोलन के चलते हरियाणा के कई जिलों में इंटरनेट बैन. रिहाना ने इसे शेयर करते हुए लिखा था कि इस पर भी चर्चा होनी चाहिए. 

आपको बता दें कि देश में चल रहे किसान आंदोलन को अमेरिकी पॉप स्टार रिहाना के ट्वीट के बाद से ही कई बड़े सितारों का समर्थन मिल रहा है. रिहाना सोशल मीडिया पर ट्रेड हो रही है. बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर और कंगना रनौत सहित बॉलीवुड के कई सितारों ने भी रिहाना के ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. रिहाना लगातार इंटरनेट पर सर्च में बनी हुईं हैं लोग इंटरनेट पर तलाश रहे हैं कि आखिरकार रिहाना है कौन.

कौन है रिहाना
रिहाना अमेरिकी पॉप सिंगर और एक्ट्रेस हैं. सोशल मीडिया पर रिहाना के 100 मिलियन फॉलोवर्स हैं. ट्विटर पर दुनिया में सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले लोगों में रिहाना 100 मिलियन फॉलोवर्स के साथ चौथे नंबर पर हैं. आपको बता दें कि रिहाना ने 'लव द वे यू लाई', 'डोन्ट स्टॉप द म्युजिक', और अम्ब्रैला जैसे कई बड़े हिट्स दिए हैं. सिंगर के अलावा रिहाना एक्ट्रेस भी हैं. वो हॉलीवुड फिल्म बैटलशिप और 'Ocean's 8' जैसी कई हिट फिल्मों में अपनी अदाकारी दिखा चुकी हैं.

रिहाना कै अपना फैशन ब्रांड Fenty
32 वर्षीय रिहाना का अपना फैशन ब्रांड भी है. आपको बता दें कि रिहाना के इस फैशन ब्रांड का नाम Fenty है. साल 2019 में फोर्ब्स ने रिहाना को दुनिया का सबसे धनी म्यूजीशियन बताया था. फोर्ब्स के मुताबिक रिहाना की कुल संपत्ति 600 मिलिनय डॉलर (4400 करोड़) है. आपको बता दें कि यह कोई पहला मौका नहीं है जब रिहाना ने ऐसे किसी मुद्दे पर सोशल मीडिया पर लिखा हो वो पहले भी ऐसे मुद्दों को उठाती रहीं हैं. हाल ही में रिहाना ने म्यांमार में सेना के कब्जे को लेकर भी ट्वीट किया था.