logo-image

इस फेमस एक्टर को गर्लफ्रेंड से ज्यादा है इस चीज से प्यार

लियोनार्डो डिकैप्रियो (Leonardo DiCaprio) को हुड और शॉर्ट्स में देखा गया जबकि कैमिला व्हाइट क्रॉप्ड टॉप और स्कर्ट में बेहद प्यारी नजर आ रही थीं

Updated on: 02 Jan 2020, 12:30 PM

नई दिल्ली:

हॉलीवुड स्टार लियोनार्डो डिकैप्रियो (Leonardo DiCaprio) और उनकी गर्लफ्रेंड कैमिला मोरोन (Camila Morrone) को हाल ही में गुस्ताविया सिटी में साथ देखा गया. डेलीमेलडॉटकोडॉटयूके की रिपोर्ट के मुताबिक, इंटरनेट पर इस वक्त एक तस्वीर छाई हुई है जिसमें 'टाइटैनिक' के हीरो अपने फोन में व्यस्त दिखाई दे रहे हैं जबकि कैमिला उनके पास ही चुपचाप बैठी हुई हैं.

ये दोनों यहां अपने जहाज की प्रतीक्षा कर रहे थे. इस दौरान लियोनार्डो डिकैप्रियो (Leonardo DiCaprio) को हुड और शॉर्ट्स में देखा गया जबकि कैमिला व्हाइट क्रॉप्ड टॉप और स्कर्ट में बेहद प्यारी नजर आ रही थीं. ये दोनों दिसंबर 2017 से रिलेशपशिप में हैं.

यह भी पढ़ें: Toofan Look Poster: बॉक्सिंग रिंग में नजर आए फरहान अख्तर, अभिषेक बच्चन बोले- Outstanding

View this post on Instagram

I love you Marrakech and all of your wonderfulness 🇲🇦

A post shared by Camila Morrone (@camilamorrone) on

बता दें कि हाल ही में अभिनेता लियोनार्डो डिकैप्रियो अपनी गर्लफ्रेंड कैमिला मोरोन संग एस्पेन में डेट पर गए और इस दौरान उन्होंने खुद को लोगों से छिपाने का भरपूर प्रयास किया. डेलीमेल डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के मुताबिक, कोलारडो के एस्पेन में स्थित मात्सुहिसा (रेस्तरां) से इस दिन उन्हें बेसबॉल कैप और ब्लैक कोट पहने अपनी 22 वर्षीय गर्लफ्रेंड संग डिनर खत्म कर बाहर आते देखा गया और इस दौरान उन्होंने बचने-बचाने की खूब कोशिश की.

यह भी पढ़ें: मलाइका-अर्जुन कपूर की रोमांटिक तस्वीर हुई वायरल, एक्टर के घर से आया ऐसा रिएक्शन

इसी दिन, इस सेलेब्रिटी जोड़े को डिकैप्रियो के करीबी मित्र अभिनेता लुकास हास (43) के साथ भी देखा गया. ये तीनों शॉपिंग करते नजर आए. लियोनार्डो ने इस दिन सिर पर हूडी डाल रखा था और इसके साथ ही उन्होंने एक टोपी पहन रखी थी व आंखों पर डिजाइनर चश्मा भी लगाए हुए थे. ब्लैक लेदर जैकेट, ट्राउजर और बूट्स के साथ उन्होंने खुद को काफी छिपाए रखा.