logo-image

Russia Ukraine War: रूस के दागे रॉकेट से यूक्रेनी एक्ट्रेस ओक्साना श्वेत्स की मौत

रूस की सेना ने कीव में एक रिहायशी इमारत पर रॉकेट से हमला किया है जिसमें कई लोगों की मौत हुई है. यूक्रेन की एक्ट्रेस ओक्साना श्वेत्स (Oksana Shvets) की भी इस हमले में मौत हो गई है

Updated on: 18 Mar 2022, 08:45 AM

नई दिल्ली:

रूस और यूक्रेन के बीच जारी युद्ध का आज 23वां दिन है. रूस ने राजधानी कीव समेत यूक्रेन के कई शहरों पर अब तक मिसाइलों से हमले करने नहीं रोके हैं. दोनों देशों के बीच लगातार बातचीत भी हो रही है लेकिन कोई हल नहीं निकल पा रहा है. रूस की सेना ने कीव में एक रिहायशी इमारत पर रॉकेट से हमला किया है जिसमें कई लोगों की मौत हुई है. यूक्रेन की एक्ट्रेस ओक्साना श्वेत्स (Oksana Shvets) की भी इस हमले में मौत हो गई है. 67 वर्ष कीं ओक्साना श्वेत्स (Oksana Shvets) यूक्रेन के सर्वोच्च कलात्मक सम्मानों में से एक से सम्मानित की जा चुकी हैं.

यह भी पढ़ें: खत्म हो रूस-यूक्रेन की दुश्मनी, UN में भारत ने फिर दोहराया

ओक्साना श्वेत्स (Oksana Shvets) की मौत ही पुष्टि करते हुए उनकी मंडली यंग थिएटर ने एक बयान जारी किया है जिसमें कहा गया है कि कीव में एक आवासीय इमारत पर रॉकेट हमले के दौरान यूक्रेन की एक योग्य कलाकार ओक्साना श्वेत्स की मौत हो गई. बता दें कि ओक्साना श्वेत्स (Oksana Shvets) ने कई फिल्मों में अभिनय किया है जिसमें टुमॉरो विल बी टुमॉरो, द सीक्रेट ऑफ सेंट पैट्रिक, और द रिटर्न ऑफ मुख्तार के नाम शामिल हैं. बता दें कि रूस और यूक्रेन के बीच जारी युद्ध में हजारों लोगों की मौत हो चुकी है.