News Nation Logo

कंगना रनौत से तुरंत माफी मांगे संजय राउत, तृप्ति देसाई ने की मांग

सामाजिक कार्यकर्ता तृप्ति देसाई ने भी संजय राउत की उनके 'हरामखोर' वाले पर आलोचना की है औऱ माफी मांगने की मांग की है

News Nation Bureau | Edited By : Aditi Sharma | Updated on: 06 Sep 2020, 02:22:19 PM
sanjay raut

कंगना रनौत से तुरंत माफी मांगे संजय राउत, तृप्ति देसाई ने की मांग (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

सामाजिक कार्यकर्ता तृप्ति देसाई ने भी संजय राउत की उनके 'हरामखोर' वाले पर आलोचना की है औऱ माफी मांगने की मांग की है. उन्होंने कहा है कि अगर कंगना रनौत ने कुछ गलत किया है तो कानूनी कार्रवाई करो लेकिन उन्हें धमकी दी जा रही है. तृप्ति देसाई ने कहा, शिवसेना सांसद संजय राउत ने कंगना को अपशब्द कहा है और माफी भी नही मांग रहे हैं. उन्हें तुरंत माफी मांगनी चाहिए अन्यथा केंद्रीय महिला आयोग को उनपर तुरंत कार्रवाई करनी चाहिए.

इससे पहले बॉलीवुड अभिनेत्री दिया मिर्जा भी कंगना रनौत के समर्थन में सामने आ चुकी हैं औऱ संजय काउत से माफी मांगने की मांग कर चुकी हैं. वहीं दूसरी ओर संजय राउत ने कंगना से माफी मांगने से इनकार कर दिया है और तो और कंगना की ट्वीट को अब धार्मिक रंग देने का प्रयास किया है.

उन्होंने न्यूज नेशन के संवाददाता से बातचीत करते हुए कहा कि कंगना यदि मुंबई (Mumbai) और महाराष्ट्र पर अपने बयान पर माफी मांगती हैं, तो शायद मैं भी माफी (Apologies) मांगने की सोच सकता हूं. उन्होंने मुंबई यानी मुंब्रा देवी के बारे में ऐसी बात कही है.

कंगना पर फिर किए सवाल

गौरतलब है कि शनिवार को न्यूज नेशन के संवादताता से बातचीत में संजय राउत ने कंगना रानौत के लिए गाली-गलौच भरे शब्दों का प्रयोग किया था. इस बारे में सोशल मीडिया पर न सिर्फ उन्हें नसीहतें दी जा रही हैं, बल्कि संजय राउत के लिए #संजय_राउत_माफी_मांगो भी ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है. इस प्रकरण में जब रविवार को न्यूज नेशन संवादताता ने संजय राउत से बात करनी चाही तो उन्होंने माफी मांगने से इंकार करते हुए मुंब्रा देवी का जिक्र कर कंगना रानौत पर फिर से सवाल खड़े कर दिए.

पहले कंगना मांगे माफी

उन्होंने कहा कि जो लोग मुंबई में रहते हैं, मुंबई की बदौलत खाते हैं, उनके ऐसे बयानों पर वह यही रुख अपनाएंगे. उन्होंने एक बार फिर कहा कि यदि कंगना रानौत मुंबई और महाराष्ट्र पर अपने बयान को लेकर माफी मांगती हैं, तो वह इस बारे में सोच सकते हैं. संजय राउत ने कहा कि क्या कंगना की हिम्मत है कि वह अहमदाबाद की तुलना पाकिस्तान से कर सकें. इसके साथ ही उन्होंने फिर दोहराया कि कंगना ने जो किया है, उसके (कंगना) खिलाफ टिप्पणी पर उन्हें कोई डर नहीं है.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 06 Sep 2020, 02:22:19 PM

For all the Latest Entertainment News, Hollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.